scriptपत्रकार के सवाल पर सांसद हेमा मालिनी ने आंखें दिखाकर हड़काया, देखें वीडियो | Mathura MP Hema Malini bad behaviour with journalist video news | Patrika News

पत्रकार के सवाल पर सांसद हेमा मालिनी ने आंखें दिखाकर हड़काया, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Feb 23, 2018 11:18:41 am

Submitted by:

suchita mishra

रंगोत्सव कार्यक्रम के लिए मथुरा पहुंची हेमा मीडिया से भी मुखातिब हुईंं। इस दौरान सवाल करते एक पत्रकार को आंखे दिखाकर चुप कराया।

Hema

Hema

मथुरा। भाजपा सांसद हेमा मालिनी द्वारा मथुरा स्थित वेटनरी कॉलेज में होली के उपलक्ष्य में होली रंगोत्सव का सांस्कृतिक कार्यक्रम किया जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम की जानकारी लेने पहुंचे पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो हेमा ने एक पत्रकार को आंखें दिखाकर चुप कराया। उसके बाद सवालों का जवाब दिया।
सांसद बनने के बाद तीसरा कार्यक्रम
हेमा ने बताया कि दो दिनों का रंगोत्सव प्रोग्राम किया जा रहा है। मथुरा की सांसद बनने के बाद वे पहले भी सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कर चुकी हैं। ये उनका तीसरा कार्यक्रम है। पहला मथुरा कृष्ण महोत्सव किया था जिसे 200 देशों में टेलीकास्ट किया गया था। उस कार्यक्रम में करीब 3000 लोग शामिल हुए थे। इसके बाद दूसरे कार्यक्रम में उन्होंने खुदका कार्यक्रम यशोदा कृष्ण और राधा कृष्ण प्रस्तुत किया था जो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। हेमा ने बताया कि मुंबई में बॉलीवुड के तमाम कलाकार साथियों पं जसराज, अमजद अली खान, कैलाश खेर आदि ने मुझसे कहा कि आप मथुरा की सांसद हैं हमारी प्रस्तुति वृंदावन और यमुनातट पर कराइए। इसके बाद मैंने होली के मौके पर उत्सव करने का फैसला लिया। हेमा ने बताया कि वे मथुरा और बरसाना दोनों जगह होली का उत्सव करेंगीं।
कलाकारों को सीएम करेंगे सम्मानित
हेमा ने बताया कि दो दिवसीय कार्यक्रम में उत्सव मथुरा के वेटनरी कॉलेज के प्रांगण में होगा। पहले दिन शास्त्रीय गायक पं. जसराज, प्रख्यात बांसुरी वादक पं. हरिप्रसाद चौरसिया, गाएंगे। उसके साथ नृत्यांगना श्रीमती शोभना डांस की प्रस्तुति देंगी। आप लोगों को ऐसा कभी देखने को नहीं मिला होगा जो अब मिल रहा है। कविता सेठ का सूफी गाना होगा। पं जसराज, पं हरिप्रसाद को योगी जी सम्मानित करेंगे। दूसरे दिन हेमा खुद प्रस्तुति देंगी और कैलाश खेर का प्रोग्राम होगा।
जल्द होगा रेलवे स्टेशन का कायाकल्प
मथुरा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए आॅडीटोरियम बनाने को लेकर हेमा ने कहा अभी फंड नहीं है। पिछली सरकारों ने कुछ छोड़ा ही नहीं हमारे लिए। उन्होंने कहा जल्द ही मथुरा के रेलवे स्टेशन पर ब्रज की कला को प्लेटफॉर्म पर लगाया जाएगा। जल्द ही मथुरा के रेलवे स्टेशन का काया कल्प किया जाएगा। जल्द ही हम यहां के कलाकारों के लिए आॅडीशन का आयोजन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो