scriptBIG NEWS: यमुना के शुद्धीकरण को लेकर आई बड़ी खबर, सांसद हेमा मालिनी ने किया लोकसभा सत्र में बड़ा खुलासा | Parliament live Big news about purification of Yamuna | Patrika News

BIG NEWS: यमुना के शुद्धीकरण को लेकर आई बड़ी खबर, सांसद हेमा मालिनी ने किया लोकसभा सत्र में बड़ा खुलासा

locationमथुराPublished: Jun 25, 2019 12:53:58 pm

लोकसभा सत्र 2019 में यमुना शुद्धीकरण को लेकर बड़ी खबर मिली है।

 Parliament live

Parliament live

मथुरा। लोकसभा सत्र 2019 में यमुना शुद्धीकरण को लेकर बड़ी खबर मिली है। मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि यमुना शुद्धीकरण के लिये उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चर्चा की, जिसके बाद यमुना शुद्धीकरण का कार्य शुरू हो चुका है। जल्द ही श्रद्धालु यमुना में पवित्र जल का आचमन कर सकेंगे।
ये भी पढ़ें – योगी सरकार ने दिया बेरोजगारों को बड़ा तोहफा, 30 जून तक करें आवेदन, यूपी सरकार देगी 10 से 25 लाख रुपये

ये बोली सांसद
सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के लिये, गरीब किसानों के लिये जो कार्य किये हैं, वो सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि नये भारत का सपना सवा सौ करोड़ भारतीयों की आंखों से देखा जा रहा है। अपने अलग ही अंदाज में हेमा ने कहा कि भारत किसी से पीछे नहीं, भारत किसी से कम नहीं, हो हमें आंख दिखाये, इतना किसी में दम नहीं।
ये भी पढ़ें – 35 किलोमीटर की दूरी साथ में तय करने के लिये ये सुंदर लड़कियां लेती हैं महज 200 रुपये, इस तरह चल रहा ये बड़ा धंधा…

यमुना के बारे में ये बोली हेमा
सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि जब भी वे अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में जाती हैं, तो वहां के साधु संत कहते हैं, कि आप सांसद तो बन गई, यमुना के लिये कुछ होना चाहिये। उनकी शिकायत रहती थी, कि यमुना के जल का आचमन नहीं कर पा रहे हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने इस समस्या को समझते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चर्चा की। उन्होंने मथुरा के लोगों को विश्वास दिलाते हुये कहा कि जल्द ही यमुना का जल आचकन योग्य होगा, मोदी सरकार ने इसके लिए कार्य शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो