सपना चौधरी के दीवाने हैं तो कल रहिए तैयार, योगी सरकार यहां करा रही है कार्यक्रम...

सपना चौधरी के दीवाने हैं तो कल रहिए तैयार, योगी सरकार यहां करा रही है कार्यक्रम...
Sapna chaudhary

suchita mishra | Updated: 06 Jul 2019, 02:37:12 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

संस्कृति विभाग और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित हो रहे कार्यक्रम में सपना चौधरी का आना तय हो गया है।

मथुरा। हरियाणवी रागनी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों के आप भी दीवाने हैं तो सात जुलाई को कोसी मंडी समिति चले आइए। यहां संस्कृति विभाग और जिला प्रशासन द्वारा आयोजित हो रहे कार्यक्रम में उनका आना तय हो गया है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय पशुधन एवं डेयरी विकास मंत्री संजीव बालियान भी मंच पर मौजूद रहेंगे। दरअसल आगामी 6-7 जुलाई को कोसीकलां में संस्कृति विभाग की ओर से बरखा बहार कार्यक्रम का आयोजन मंडी परिषद परिसर में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में सपना चौधरी को आमंत्रित किया गया है।

7 जुलाई को जलवा बिखेरेंगी सपना
जानकारी के मुताबिक 6 जुलाई को कवि सम्मेलन होगा, वहीं 7 जुलाई सात बजे से एक शाम ब्रजभूमि के नाम से रागनी कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसमें नोएडा के रागनी गायक ब्रह्म पाल नागर होंगे, साथ ही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने ठुमके लगाएंगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय पशुधन एं डेयरी विकास मंत्री संजीव बालियान होंगे। साथ ही कार्यक्रम में प्रदेश व जिले के आला अफसर मौजूद रहेंगे।

पहले प्रशासन अनुमति देने से कर चुका है इंकार
बता दें कि सपना चौधरी लोगों के बीच इतनी लोकप्रिय हैं कि उनके नाम से ही जिला प्रशासन का दम फूलने लगता है। स्टेज पर उनके आते ही उनके तमाम फैंस भी उनके साथ साथ झूमने लगते हैं। फैंस को काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है। पिछले दो साल के भीतर मथुरा में सपना के कार्यक्रमों को अनुमति नहीं दी गई। कानून व्यवस्था खराब होने की आशंका जताकर प्रशासन कार्यक्रम की अनुमति देने से इंकार कर देता है। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। इस बार कार्यक्रम यूपी सरकार की ओर से कराया जा रहा है, लिहाजा इसका विरोध संभव नहीं है। कार्यक्रम को लेकर संस्कृति विभाग ने आमंत्रण कार्ड पर सपना चौधरी का विशेष रूप से फोटो समेत परिचय भी प्रकाशित करा दिया है। कार्यक्रम की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लिहाजा जिला प्रशासन को बेहद सावधानी और सतर्कता बरतते हुए सुरक्षा व्यवस्था करनी होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned