scriptसर्राफा व्यापारी का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार | sarafa merchant's killer arrested in police encounter | Patrika News
मथुरा

सर्राफा व्यापारी का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

21 जनवरी को थाना राया क्षेत्र के गांव मल्हे के पास सर्राफा व्यापारी के साथ बदमाशों ने की थी लूट और गोली मारकर फरार हो गए थे। इलाज के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया था।

मथुराJan 27, 2020 / 02:04 pm

suchita mishra

crook

crook

मथुरा। मथुरा के राया थाना क्षेत्र अंतर्गत सर्राफा व्यापारी मनोज के साथ लूट व हत्या करने वाले बदमाशों से रविवार को पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश को गोली लगने से वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि उसके अन्य दो साथी इस बीच फरार हो गए।
एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश मथुरा छोड़कर कहीं भाग रहे हैं। इस बीच राया पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे के राया कट के पास बदमाशों की घेराबंदी कर दी। तभी बाइक सवार तीनों बदमाश अमित, छोटू और दीपक ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में अमित निवासी अवरैनी बलदेव के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसके दोनों साथी छोटू और दीपक वहां से फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

खुली जीप में सवार होकर मंत्री ने ली परेड की सलामी, देखें वीडियो

ये था मामला
21 जनवरी को थाना राया क्षेत्र के गांव मल्हे के पास 25 वर्षीय सर्राफा व्यापारी मनोज वर्मा को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। मनोज थाना बलदेव पवेशरा गांव के रहने वाले थे। उनकी राया-सादाबाद रोड पर रामपुर चौराहे के पास सर्राफ की दुकान है। 21 जनवरी को जब वे दुकान बंद करके घर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर उनका बैग छीन लिया था। बैग में पांच ग्राम सोना, सात किलो चांदी थी। घायल व्यवस्था में सर्राफा व्यापारी को पुलिस ने नयति हॉस्पीटल भर्ती कराया गया था जहां बुधवार सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। मनोज की मौत के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद रखा था। इसके बाद एसएसपी शलभ माथुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना राया प्रभारी को चतर सिंह को वहां से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया था व मामले के खुलासे के लिए चार टीमों को लगाया था।

Home / Mathura / सर्राफा व्यापारी का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो