script‘कांग्रेस का डर्टी गेम जनता के सामने हुआ एक्सपोज, हम डंके की चोट पर देंगे शरणार्थियों को नागरिकता’ | UP Energy Minister Shrikant Sharma Attack on Congress Over CAA Protest | Patrika News

‘कांग्रेस का डर्टी गेम जनता के सामने हुआ एक्सपोज, हम डंके की चोट पर देंगे शरणार्थियों को नागरिकता’

locationमथुराPublished: Jan 12, 2020 09:09:31 pm

– ऊर्जा मंत्री बोले कांग्रेस परिवार ने सिर्फ सरनेम में गांधी लगाया, गांधी जी के विचारों को नहीं अपनाया

‘कांग्रेस का ‘डर्टी गेम’ जनता के सामने हुआ एक्सपोज, हम डंके की चोट पर देंगे शरणार्थियों को नागरिकता’

‘कांग्रेस का ‘डर्टी गेम’ जनता के सामने हुआ एक्सपोज, हम डंके की चोट पर देंगे शरणार्थियों को नागरिकता’

मथुरा। उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा श्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा रविवार को एकदिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे। श्रीकांत शर्मा ने वीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में जन जागरण रैली को संबोधित किया। रैली के बाद माननीय मंत्री ने सीएए के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए होलीगेट तक सीएए समर्थकों के साथ पद यात्रा भी की।
यह भी पढ़ें

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव को बताया दंगाइयों का हमदर्द

– लोगों को संबोधित करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा, हम डंके की चोट पर सताए हुए शरणार्थियों को नागरिकता दे रहे हैं। नकली गांधियों को सीएए से आपत्ति है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहें कि कांग्रेस शरणार्थियों को बाहर करेगी और घुसपैठियों को नागरिकता देगी।
यह भी पढ़ें

2020 के अंत तक किसान पशुधन से होगा समृद्ध: गिरिराज सिंह



उन्होंने कहा, कांग्रेस परिवार ने सिर्फ सरनेम में गांधी लगाया, गांधी जी के विचारों को नहीं अपनाया। गांधी जी ने कहा था कि जो हिन्दू पाकिस्तान से आएं, भारत सरकार का ये नैतिक दायित्व है कि वो उन्हें गरिमामय जीवन का अधिकार दे।

यह भी पढ़ें

CAA के समर्थन में भाजपा का पैदल मार्च, मुस्लिमों को शामिल कर दिया संदेश



उन्होंने कहा, बंटवारे के समय पाकिस्तान में हिंदूओं की संख्या 23% थी, आज 3% रह गई। वहां बहन-बेटियों से बलात्कार, अपहरण कर धर्म परिवर्तन आम बात है। ऐसे हालात में सीएए बहुत जरूरी है। हम शरणार्थियों को नागरिकता देंगे, उन्हें दोबारा नरक में नहीं जाने देंगे।

यह भी पढ़ें

आगरा में दिव्यांगों के लिए अस्पताल बनाया जाएगा, फ्री में होगा इलाज



उन्होंने कहा, कांग्रेस ने 70 साल तक सिर्फ शब्दों में शरणार्थियों कि चिंता की। इच्छाशक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाई और सताए हुए हिंदुओं और सिखों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। उन्होंने कहा, जो कानून सिर्फ जोड़ने की बात करता है, उसकी आड़ में कांग्रेस और उसकी गैंग ने देश को तोड़ने का षड्यंत्र रचा। सत्ता पाने का ये डर्टी गेम जनता के सामने एक्सपोज हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो