scriptGovardhan Parikrama लगाने आए युवक की राधाकुंड में डूबने से मौत | Youth drowned in Radha Kund | Patrika News

Govardhan Parikrama लगाने आए युवक की राधाकुंड में डूबने से मौत

locationमथुराPublished: Jul 21, 2019 04:38:28 pm

थाना फरह क्षेत्र के गांव रैपुराजाट के रहने वाला 16 वर्षीय शिवराज अपने दोस्तों के साथ गोवर्धन परिक्रमा govardhan parikrama लगाने के लिए आया था।
राधाकुंड में स्नान के दौरान डूब कर उसकी मौत हो गई।

Radhakund

Govardhan Parikrama लगाने आए युवक की राधाकुंड में डूबने से मौत

मथुरा। परिक्रमा लगाने के दौरान राधा कुंड Radhakund में नहाने के लिए उतरे दो युवकों में से एक युवक की डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक युवक के शव को कुंड में से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें– Sawan माह में Kanwar भरने जा रहे कांवड़ियों से भरी ट्रॉली को टैंकर ने मारी टक्कर, एक दर्जन से अधिक घायल, दो की हालत गंभीर

Radhakund
यह भी पढ़ें

दरोगा ने अभद्रता कर पीड़ित को Malpura Police Station से भगाया, इसके बाद जो हुआ उसे देख उड़ गए पुलिस के होश


ये है मामला

बता दें थाना फरह क्षेत्र के गांव रैपुराजाट के रहने वाला 16 वर्षीय शिवराज अपने दोस्तों के साथ गोवर्धन परिक्रमा Govardhan parikrma लगाने के लिए आया था। परिक्रमा करने के उपरांत शिवराज और उसका एक दोस्त नहाने के लिए राधाकुंड में उतरा और अचानक शिवराज का पैर फिसल गया। पैर फिसलने के कारण शिवराज गहरे पानी में डूब गया। गहरे पानी में डूबने के कारण शिवराज की दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर विष्णु ठाकुर की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक शिवराज के दोस्त सुरेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवराज का अचानक पैर फिसल गया जिसके कारण वह गहरे पानी में चला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो