आप भी पीते हैं काफी देर तक रखा हुआ दूध तो पढ़ लें ये खबर

बीमार हुए परिवार के लोग कराया भर्ती

By: Nitin Sharma

Published: 19 Jul 2018, 07:08 PM IST

बागपत।अक्सर लाेगों गरम की जगह ठंडा दूध पीना पसंद करते है।इसके लिए वह कर्इ बार दूध आने पर उसे बिना ढ़के रख देते है।अगर आप भी एेसा करते है तो सावधान हो जाइए। इसकी वजह बागपत में एेसा ही दूध पीने से सात लोगों का अस्पताल पहुंचना है। एक ही घर के सभी मेंबरों की दूध पीने से हालत बिगड़ने की सूचना मिलते ही पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां दो की हालत गंभीर बनी हुर्इ है।उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें-तीन बच्चों की मां का अपने से छोटे युवक पर आया दिल, जानिए क्या हुआ उसके बाद

रात को दूध पीकर सो गए थे सभी लोग अचानक हुआ यह हाल

दरअसल यह मामला बागपत के शहर कोतवाली के पुराने कस्बे में सामने आया है।जहां रात में एक ही परिवार के 7 लोगों ने रखा हुआ दूध पिया था।इसके बाद सभी लोग सो गये।इसके बाद रात करीब दाे बजे परिवार के लोगों की तबियत बिगड़ गर्इ।परिवार के लाेगों को उल्टी आैर चक्कर आने लगे।वहीं दो लोग बेहोशी की हालत में पड़े रहे। परिवार की तबियत खराब होने की सूचना मिलने पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीमारों को बागपत सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया।इनमें दो महिला आैर सात पुरुष शामिल है।जिनमे से साहिन ,शाहिद और खालिदा को मेरठ रेफर कर दिया गया है।जबकि सादाब और सबीला को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें-Greater Noida Live Update: 'शाहबेरी में बसपा आैर सपा शासनकाल में हुआ था निर्माण'

डाॅक्टरों की जांच में यह बात आर्इ सामने

डाॅक्टरों ने जांच के बाद अस्पताल में भर्ती लोगों दूध से फूड़ प्वाइजनिंग होना बताया है।इसमें कहा जा रहा है कि दूध में कुछ गिरने से ही परिवार के लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए है।वहीं परिवार के दो लोगों की हालत गंभीर बने हुए है। उन्हें मेरठ के अस्पताल में रेफर किया गया है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned