scriptतीन बच्चों की मां का अपने से छोटे युवक पर आया दिल, जानिए क्या हुआ उसके बाद | Mother of three children run away with younger guy in noida | Patrika News
नोएडा

तीन बच्चों की मां का अपने से छोटे युवक पर आया दिल, जानिए क्या हुआ उसके बाद

पुलिस शिकायत लेकर मामले की जांच में जुटी

नोएडाJul 19, 2018 / 03:47 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

तीन बच्चों की मां का अपने से छोटे युवक पर आया दिल, जानिए क्या हुआ उसके बाद

नोएडा।हार्इटेक सिटी नोएडा में एक हार्इप्रोफाइल महिला का पति से विवाद का मामला सामने आया है। जब पति ने इसकी वजह पुलिस को बतार्इ तो हर कोर्इ जानकर हैरान रह गया।इतना ही नहीं पति के विरोध करने पर तीन बच्चों की मां महिला ने एेसा कदम उठा लिया।जिसकी जानकारी उसके भार्इयों को लगी। तो महिला को अपने पति की याद आई, लेकिन पति ने साथ रखने से इन्कार कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Greater Noida Live Update: शाहबेरी में निर्माण अवैध फिर भी हो गर्इ रजिस्ट्री और मिल गए बिजली कनेक्शन, जानिए पूरा खेल

पड़ोस में रहता था लड़का आैर बच्चों की मां का आया दिल

दरअसल नोएडा के सेक्टर-25 में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है।उसके तीन बच्चे है।महिला का ससुराल में ही पड़ोस में रहने वाले अपने से छोटे युवक से पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।युवक महिला से उम्र में छोटा है।पति को इस बात की भनक लग गई, तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया।पति के समझाने का महिला पर कोई असर नहीं पड़ा और दो माह पहले उसने दिल्ली में पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ें

पतंग उड़ाते हुए ड्रम में गिरा बच्चा आैर दलदल की तरह समाने लगा अंदर

मायके से प्रेमी संग हुर्इ फरार भार्इयों ने कर दिया ये हाल

पति से झगड़े के बाद महिला पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर अपने मायके में रहने चली गर्इ।वहीं से महिला अपने से छोटे प्रेमी के साथ फरार हो गर्इ।इसबीच महिला प्रेमी संग अपने एक परिचित के घर जा पहुंची। जिसके बाद परिचितों ने इसकी जानकारी महिला के भार्इयों को दे दी।वहीं सूचना पर पहुंचे भार्इयों ने प्रेमी को एक कमरे में बंधक बनाकर जमकर पीटा।इसके बाद प्रेमी ने महिला से संबंध खत्म करने का वादा किया। महिला के व्यवहार से नाराज उसके भाइयों ने भी उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया। जिसके बाद सोमवार को मामला थाने पहुंच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो