scriptमारपीट के बाद पहली पत्नी का हुआ गर्भपात, उसे घर से निकालकर रचार्इ तीसरी शादी | After miscarriage first wife divorces and married from third woman | Patrika News

मारपीट के बाद पहली पत्नी का हुआ गर्भपात, उसे घर से निकालकर रचार्इ तीसरी शादी

locationमेरठPublished: Jun 14, 2018 10:41:46 am

Submitted by:

sanjay sharma

दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार
 

meerut

पहली पत्नी को गर्भपात के बाद घर से निकाला, फिर तीसरी से की शादी

मेरठ। तीन तलाक पर सरकार ने भले ही कानून पारित कर दिया हो, लेकिन इस कानून का खौफ पुरुषों में जरा भी देखने को नहीं मिल रहा। तलाक के मामले आज भी उसी तरह बढ़ रहे हैं जैसे पहले बढ़ रहे थे। तीसरी पत्नी की खातिर एक व्यक्ति ने पहली पत्नी को प्रताड़ना दी। न सिर्फ उसका गर्भपात कराया, बल्कि पीछा छुड़ाने के लिए उसे तलाक भी दे दिया। दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ेंः इस ईद पर शीर की मिठास इन कारणों से हो रही फीकी

13 साल पहले हुए था निकाह

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि करीब 13 साल पहले उसका निकाह लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की कालोनी में हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। चार साल पहले उसके पति का बिहार निवासी महिला से प्रेम-प्रसंग हो गया और पति ने उससे निकाह कर लिया। इसे लेकर दंपति के बीच आए दिन झगड़ा रहने लगा। अभी पहला मामला निपटा नहीं था कि करीब चार माह पूर्व उसके पति का लिसाड़ीगेट की रहने वाली तीसरी महिला से चक्कर चल गया। पीड़िता को मामले की भनक लगी तो उसने विरोध किया।
यह भी पढ़ेंः वेस्ट यूपी में र्इद आैर कांवड़ यात्रा पर खतरे को लेकर एडीजी ने दिए हैं ये कड़े आदेश

पेट में मारी लात तो हो गया गर्भपात

आरोप है कि पति ने उसके पेट में लात मारकर उसका गर्भपात करा दिया। वह उस गम से उबर भी नहीं पाई थी कि दो माह पहले उसके शौहर ने तीसरा निकाह भी कर लिया। आठ दिन पहले पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की और तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया, तभी से वह महिला पुलिस के चक्कर लगा रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
यह भी पढ़ेंः वेस्ट यूपी में 25 जून के बाद आ रहा है मानसून, मौसम विभाग ने जतार्इ संभावना

एसपी क्राइम से की शिकायत

एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने एसपी क्राइम शिवराम यादव से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। उन्होंने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दूसरी ओर लिसाड़ीगेट थाना प्रभारी मोहम्मद असलम का कहना है कि मामला अभी जानकारी में नहीं आया है। महिला तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो