script

खरीदे पुराने मोबाइल में थी अश्लील फोटो, हुआ कुछ एेसा कि तीन परिवार हो गए बर्बाद

locationमेरठPublished: May 27, 2019 05:14:56 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुराना मोबाइल खरीदने वाले आॅटो चालक ने कर दिए अश्लील फोटो वायरल
पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ कर दी थी आॅटो चालक की हत्या
महिला ने फोटो वायरल होने से क्षुब्ध खतौली गंगनहर में कूद कर कर ली आत्महत्या
हत्यारोपी युवक अपने साथियों के साथ सहारनपुर पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ

meerut

मोबाइल में थी अश्लील फोटो, हुआ कुछ एेसा कि तीन परिवार हो गए बर्बाद

मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। मोबाइल के कारण तीन परिवार बर्बाद हो गए। दरअसल, एक युवक ने अपना पुराना मोबाइल फोन पड़ोस में ही रहने वाले दूसरे युवक को बेच दिया था। इसमें से वह पुराने फोटो डिलीट करने भूल गया था। खरीदने वाले युवक ने मोबाइल में मौजूद अश्लील फोटो वायरल कर दिए थे। वायरल फोटो महिला तक पहुंचने के बाद मोबाइल खरीदने वाले की हत्या कर दी गर्इ। इसी बीच महिला ने खतौली में गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। जिस युवक ने अपने साथियों के साथ हत्या की थी, उसे सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

यह है पूरा मामला

कंकरखेड़ा क्षेत्र के नंगलाताशी निवासी आॅटो चालक अनुज (20) ने कुछ दिन पहले पड़ोस में रहने वाले शुभम से एक मोबाइल खरीदा था। मोबाइल की स्क्रीन टूटी थी। उसने मोबाइल में नई स्क्रीन डलवा ली। अनुज ने उसमें एक महिला के अश्लील फोटो देखे। अनुज ने यह फोटो किसी दोस्त के पास भेज दिए। वायरल होते-होते फोटो महिला तक पहुंच गए थे। इस संबंध में महिला ने अनुज से पूछा। पुलिस के अनुसार महिला की शुभम से दोस्ती थी। शुभम ने सोचा कि फोटो वायरल कर अनुज महिला को ब्लैकमेल करके दोस्ती करना चाहता है। इस बात पर महिला ने शुभम को आैर ज्यादा उकसा दिया।
यह भी पढ़ेंः पाॅश इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर युवक ने दी ये धमकी

आॅटो चालक की कर दी हत्या

गुस्साए शुभम ने मोबाइल खरीदने वाले आॅटो चालक अनुज की हत्या की प्लानिंग की। 23 मर्इ को शुभम अपने चार साथियों के साथ अनुज को बाइक पर बिठाकर डिफेंस एन्क्लेव के पीछे सुंदरनगर ले गए। यहां खाली प्लॉट में सभी ने बीयर पी। इसके बाद शुभम ने मारपीट करते हुए पिस्टल से सिर आैर सीने में गोली मारकर अनुज की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद सभी मौके से भाग गए। इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि अनुज की हत्या में महिला के अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है। इसी बीच, फोटाे वायरल होने से क्षुब्ध महिला 25 मर्इ को खतौली गंगनहर में अपने बच्चे के साथ कूद गर्इ। इसमें बच्चे को तो बचा लिया गया, लेकिन महिला की मौत हो गर्इ।
यह भी पढ़ेंः फोन पर दे दिया तलाक, जब ससुराल पहुंचा पति तो उसके साथ हुआ ये काम

मुठभेड़ में पकड़े गए हत्यारोपी

25 मर्इ की रात को सहारनपुर कोतवाली देहात में पुलिस जब चेकिंग कर रही थी तो इंस्पेक्टर पवन चौधरी ने दो बाइक पांच बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो ये भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया तो इन युवकों ने पुलिस पर फायर कर दिया। कुछ आगे जाने पर पुलिस ने इन पांचों को घेर लिया। इसके बाद हुर्इ मुठभेड़ में पकड़े बदमाशों की पहचान शुभम, चांद, सचिन, धर्म सिंह उर्फ अर्जुन आैर रोहित सभी निवासी कंकरखेड़ा के रूप में हुर्इ। इनमें दो को पुलिस की गोली लगी। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक, पिस्टल, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। एसएसपी मेरठ नितिन तिवारी का कहना है कि कंकरखेड़ा में ऑटो चालक की हत्या के पर्दाफाश में तीन परिवारों के खात्मे की कहानी छिपी हुई थी। पुलिस ने हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो