scriptAtiq Ahmed:अतीक की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, उमेश हत्याकांड के शूटरों को मेरठ में दी थी पनाह | Attachment notice pasted at Atiq's sister Ayesha Noori's house in Meerut | Patrika News
मेरठ

Atiq Ahmed:अतीक की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, उमेश हत्याकांड के शूटरों को मेरठ में दी थी पनाह

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। बता दें अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की मेरठ में ससुराल है और वह प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही है।

मेरठAug 19, 2023 / 08:58 am

Kamta Tripathi

Atiq Ahmed:: अतीक की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, उमेश हत्याकांड के शूटरों को मेरठ में दी थी पनाह

Atiq Ahmed:: अतीक की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, उमेश हत्याकांड के शूटरों को मेरठ में दी थी पनाह

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद की मेरठ निवासी बहन आयशा नूरी के घर शुक्रवार को पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। अतीक अहमद की बहन पर उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों की आर्थिक और भागने में मदद करने के मामले में प्रयागराज पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की है। आयशा नूरी भी फरार चल रही है। आयशा नूरी ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद जब असद और शाइस्ता फरार हुए थे उसके बाद अतीक अहमद की मेरठ निवासी बहन आयशा नूरी चर्चा में आई थी।
मेरठ के नौचंदी क्षेत्र के भवानी नगर चश्मे वाली गली में आयशा नूरी की ससुराल है। आयशा नूरी ने पुलिस पर अतीक अहमद को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। इसी के साथ एक मंत्री पर भी आरोप लगाया था। आयशा ने यह भी कहा था कि शाइस्ता मेयर का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इस कारण से अतीक के परिवार को भाजपा सरकार परेशान कर रही है।
आयशा के घर की सीसीटीवी फुटेज में गुडडू मुस्लिम दिखाई दिया था। फुटेज से पता चला कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद के गुडडू मुस्लिम करीब 20 घंटे तक मेरठ में आयशा के घर में रूका था। इसी आधार पर पुलिस ने आयशा नूरी के पति डॉ. अखलाक को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन उसके बाद से आयशा नूरी फरार हो गई थी। उसके बाद से आयशा नूरी का कुछ पता नहीं है। पुलिस ने आयशा नूरी की तलाश में कई जगह छापेमारी की है।

Hindi News/ Meerut / Atiq Ahmed:अतीक की बहन आयशा नूरी के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, उमेश हत्याकांड के शूटरों को मेरठ में दी थी पनाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो