यूपी के मेरठ में मोबाइल व्यापारी पर दुकान में घुसकर ऑटो चालकों ने बाेला हमला

दुकान के सामने आटो खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद
मोबाइल की दुकान में घुसकर व्यापारी को जमकर पीटा
गल्ले से पांच हजार रूपये और सोने की चेन लूट का आरोप

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Sep 2020, 05:18 PM IST

Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

मेरठ। ऑटों चालकों ने मिलकर एक माेबाइल व्यापारी पर हमला बाेल दिया। यह हमला व्याापरी की दुकान में घुसकर किया गया। हमले के पीछे दुकान के सामने ऑटो खड़े किए जाने का विवाद सामने आया है। व्यापारी ने पांच हजार रुपये कैश और साेने की चेन लूटने का भी आराेप लगााया है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फ़िल्म, 17 अक्टूबर से UP के इन शहरों में शुरू होगी शूटिंग

जब से हापुड अडडे पर आटो और ई-रिक्शा को प्रतिबंधित किया है। उसके बाद से हापुड अडडे से गढ़ रोड की तरफ आटो और ई-रिक्शा की जबरदस्त भीड़ सड़क के दोनों ओर लग रही है। जिसके कारण व्याारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोबाइल दुकान संचालक ने जब ऑटो चालकों से जब दुकान के सामने से ऑटो हटाने के लिए कहा कि पहले तो दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हुई। इसके बाद ऑटो चालकों ने मोबाइल की दुकान में घुसकर जमकर मारपीट की तथा नकदी और सोने की चेन लूट ली। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। मारपीट के एक आरोपी को व्यापारियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: लाइव मौत: ट्रक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, युवकों को कुचला, दो की मौत

हापुड़ अड्डा स्थित नंदन सिनेमा के सामने प्रह्लाद नगर निवासी सुमित पुत्र जोगेंद्र नागपाल की मोबाइल शॉप है। सुमित सुबह अपने भाई सौरव के साथ दुकान पर पहुंचे। वहां शाहिद निवासी गोकुलपुर ने ऑटो खड़ा कर रखा था। सुमित ने शाहिद से दुकान के सामने से ऑटो हटाने के लिए कहा। आरोप है कि शाहिद ने अभद्रता कर भुगत लेने की धमकी दी। शाहिद थोड़ी देर बाद पांच-छह युवकों के साथ पहुंचा। उन्होंने दुकान में घुसकर सुमित एवं भाई सौरव की जमकर पिटाई की तथा पांच हजार रुपये एवं सोने की चेन लूट ली। इस दौरान आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। शोर सुनकर पड़ोसी व्यापारी पहुंचे और हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर सुमित एवं सौरव ने शाहिद को दबोच लिया। नौचंदी पुलिस ने शाहिद को हिरासत में ले लिया। वहीं, सुमित ने शाहिद और उसके अन्य साथियों के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: Video प्रदूषण मुक्त हाेगी काली नदी, एनजीटी के आदेश पर पटरी-पटरी चलकर डीएम ने किया निरीक्षण

व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की। मेरठ व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा समेत कई व्यापारी नेता एसएसपी आवास पर पहुंचे और एसएसपी से मिलकर पूरे मामले में आक्रोश जताया। चेतावनी दी कि यदि नौचंदी पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की तो व्यापारी सड़कों पर आंदोलन करेंगे। एसएसपी ने बताया कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned