scriptVIDEO: भाजपाइयों ने राहुल गांधी के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रपति से की ये मांग | BJP workers open front against Rahul Gandhi | Patrika News
मेरठ

VIDEO: भाजपाइयों ने राहुल गांधी के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रपति से की ये मांग

Highlights

राफेल सौदे पर की गई टिप्पणी से भाजपाई नाराज
राहुल गांधी के खिलाफ की नारेबाजी, धरने पर बैठे
कहा- राहुल गांधी ने देश की जनता को भ्रमित किया

 

मेरठNov 17, 2019 / 04:22 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी से देश की जनता से माफी मांगने को कहा। साथ ही आरोप लगाया लोकसभा चुनाव में राहुल ने राफेल सौदे को ही मुद्दा बनाया था। भाजपा कार्यकर्ता माफी मांगें आदि के स्लोगनों के साथ शनिवार को भाजपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट में एकत्रित हुए। यहां वे राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठे और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।
यह भी पढ़ेंः धारा 144 के बावजूद कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कहा- देश में विपक्ष खत्म करने की साजिश, देखें वीडियो

भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्ष के नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर की थी। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट ने मामले में राहुल गांधी को नसीहत दी कि वह भविष्य में इस प्रकार की अभद्र टिप्पणियों से बचें, जो कि कांग्रेस के लिए मुंह पर तमाचा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से यह भी साबित हो गया राफेल रक्षा सौदे पर किसी प्रकार की दलाली नहीं हुई है।
यह भी पढ़ेंः सिर्फ50 रुपये के लिए अपने दोस्त को चाकू से गोदकर मार डाला, देखें वीडियो

उन्होंने कहा राहुल गांधी ने देश की जनता को भ्रमित करने का काम किया है। जिसे सुप्रीम कोर्ट और देश की जनता ने नकार दिया। भारी बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का पुन: अवसर प्रदान किया गया। इस दौरान उन्होंने मांग की राहुल गांधी अपने इस कृत्य के लिए देश की जनता से माफी मांगें।

Home / Meerut / VIDEO: भाजपाइयों ने राहुल गांधी के खिलाफ खोला मोर्चा, राष्ट्रपति से की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो