scriptMeerut Rally: सीएम योगी बोले, पीएम मोदी की बदौलत दुनिया में भारत का सिर गर्व से हुआ ऊंचा | Cm Yogi says modi hai to mumkin hai | Patrika News
मेरठ

Meerut Rally: सीएम योगी बोले, पीएम मोदी की बदौलत दुनिया में भारत का सिर गर्व से हुआ ऊंचा

आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है
पीएम मोदी के काम व फैसलों से शीर्ष तीन देशों में पहुंचा भारत
56 महीनों में पूरी दुनिया में भारत का डंका बजा है

मेरठMar 28, 2019 / 01:40 pm

Iftekhar

CM Yogi

सीएम योगी बोले, पीएम मोदी की बदौलक दुनिया में भारत का सिर गर्व से हुआ ऊंचा

मेरठ. लोकसभा चुनाव 2019 का शंखनाद करने मेरठ पहुंचे। इस दौरान उनके स्वागत के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि भारत एक दिन पहले ही अंतरिक्ष के क्षेत्र में नई महाशक्ति बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि बीते 56 महीनों में पूरी दुनिया में भारत का डंका बजा है। इस मौके पर उन्होंने अपना पुराना नारा फिर से दोहराया, मोदी हैं तो मुमकिन है। उन्होंने यह नारा छह बार दोहराया। इसके साथ ही सभा में मौजूद लोगों ने भी मोदी है तो मुमकिन है का नारा लगाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: चुनाव में खून-खराबे के लिए बनाए जा रहे थे खतरनाक तथियार, जब पुलिस ने मारा छापा तो नजारा देख सन्न रह गए लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस वक्त पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है और यह सब संभव हो पाया प्रधानमंत्री मोदी की वजह से। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र् मोदी के काम और फैसले की वजह आज भारत शीर्ष तीन देशों में पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: नामांकन दाखिल करते ही बसपा प्रत्याशी ने अपने बयान से मचाई खलबली

सीएम ने कहा कि हर कोई बस भारत की ओर देख रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में पश्चिमी समेत पूरे प्रदेश को बिजली नहीं मिलती थी। वहीं, हमारी सरकार आने रके बाद अब निर्बाध रूप से बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि यहां अपराधियों का बोलबाला था। पूरे इलाके में अवैध बूचडख़ानों की भरमार थी। उन्होंने दावा किया कि हमारी सरकार आने के बाद अब सारा अवैध काम और सारी गुंडागर्दी खत्म हो चुकी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अब शांति है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो