scriptदुकान में घुसकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सांप्रदायिक तनाव, पुलिस आैर पीएसी तैनात | communal tension after video viral attacked in shop | Patrika News

दुकान में घुसकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सांप्रदायिक तनाव, पुलिस आैर पीएसी तैनात

locationमेरठPublished: May 25, 2019 04:00:12 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के भगत सिंह मार्केट में दो समुदाय के बीच मारपीट का मामला
तीन दिन पुराना वीडियो वायरल होने के बाद बढ़ा सांप्रदायिक तनाव
भाजपा नेताआें ने कोतवाली पहुंचकर किया हंगामा, कार्रवार्इ की मांग

meerut

दुकान में घुसकर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद सांप्रदायिक तनाव, पुलिस आैर पीएसी तैनात

मेरठ। मामला जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत भगत सिंह बाजार का है, जहां पर छोटी सी बात पर बवाल हो जाता है। ये घटना लोकसभा चुनाव की मतगणना के पहले दिन बुधवार की रात की है। पुराने विवाद को उठाते हुए कुछ लोग भगत सिंह मार्केट में एक दुकान में घुसे और सरिए और लात-घूंसे से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। शुक्रवार की देर रात मारपीट की वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद घटना ने तूल पकड़ लिया। इसको लेकर क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव बना हुआ है। मौके पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

पहले दो युवकों में हुर्इ थी मारपीट

भगत सिंह बाजार में देव कलेक्शन के नाम से देवराज की दुकान है। उनकी दुकान पर सचिन नाम का लड़का काम करता है। सचिन की किसी बात को लेकर दूसरे समुदाय के युवक समर से मारपीट हो गई थी। आरोप है कि समर ने दूसरे दिन अपने भाइयों के साथ दुकान पर हमला बोल दिया। उसके भाइयों के हाथ में लोहे की राड और सरिये आदि थे। समर के भाइयों ने दुकान मालिक देवराज और युवक सचिन को पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव में आए व्यापारियों को भी पीटा गया।
यह भी पढ़ेंः छात्रा को अगवा करके बनाया बंधक, दूसरे शहर में इस हालत में मिली

वीडियो वायरल के बाद किया हंगामा

वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहा है कि दूसरे समुदाय की भीड़ दुकान में बढ़ती जा रही है। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक भाग गए। शुक्रवार की देर रात वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने फिर तूल पकड़ लिया। भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा कोतवाली पहुंचे और हंगामा करने लगे। उन्होंने दूसरे समुदाय के युवकों पर मारपीट का आरोप लगाया। पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की बात कही। सीओ कोतवाली दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि मामला दो पक्षों में आपसी विवाद का है। मामले की जांच की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो