मेरठ: पिटाई का विराेध करने पर कांस्टेबल ने ई-रिक्शा चालक को गाेली मारी, हालत गंभीर

Meerut के लिसाडी गेट थाना क्षेत्र का मामला। गाेली मारने के बाद ( police constable ) हुआ माैके से फरार ( E rickshaw driver ) रिक्शा चालक की हालत गंभीर

By: shivmani tyagi

Updated: 29 Jun 2020, 11:28 PM IST

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा हटाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद कार सवार कांस्टेबल (police constable ) ने ई-रिक्शा चालक ( E rickshaw driver ) को गोली ( Goli ) मार दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद से कांस्टेबल फरार है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में 15 साल पुराने वाहनों के लिए नई गाइडलाइन जारी

मेरठ की श्यामनगर मुंशी जोगी वाली गली नंबर दो में रहने वाला 25 वर्षीय शादाब ई-रिक्शा चलाता है। शादाब के मुताबिक सोमवार की दोपहर वह नूरनगर से लाई गई सवारियों को भूमिया के पुल पर उतार रहा था। इसी दौरान कार सवार एक कांस्टेबल ( constable ) ने रिक्शा हटाने की बात कहते हुए उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। सरेआम मारपीट का शादाब ने विराेध किया और कांस्टेबल से भिड़ गया। आराेप है कि, इससे गुस्साए कांस्टेबल ने अपनी पिस्टल से शादाब काे गाेली मार दी।

यह भी पढ़ें: अमरोहा: थप्पड़ के बदले अधेड़ की हत्या, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

गाेली शादाब के पेट में लगी और वह माैके पर ही गिर गया। इसके बाद कांस्टेबल कार लेकर फरार हाे गया। पुलिस ने घायल काे अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी के बाद सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल सहित तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल शादाब से घटना के बारे में जानकारी ली। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल ने एक बताया कि कार सवार एक युवक ने ई-रिक्शा चालक को गोली मारी है यह बात सामने आ रही है। कार सवार काैन था इसकी जांच की जा रही है। जल्द उसे हिरासत में ले लिया जाएगा।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned