scriptअमरोहा: थप्पड़ के बदले अधेड़ की हत्या, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा | Amroha: Slap reason behind murder in amroha | Patrika News

अमरोहा: थप्पड़ के बदले अधेड़ की हत्या, पुलिस जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

locationमुरादाबादPublished: Jun 29, 2020 08:45:13 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अमरोहा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है उन्होंने महज एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए अधेड़ की (murder) हत्या की है

Murder

Murder

अमरोहा ( amroha news ) यूपी के अमरोहा की यह घटना आपको हैरान कर देगी। पुलिस ( Amroha police) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने एक अधेड़ की हत्या की थी। जब इनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि इन्होंने एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए हत्या की वारदात काे अंजाम दे डाला। अभी भी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कुछ और चौंकाने वाले तथ्य भी सामने आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Corona: गाजियाबाद के एडीएम सिटी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एसडीएम पत्नी भी भर्ती

अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र में तीन मार्च को एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो सबसे पहले वारदात के पीछे तीन बीघा जमीन का मामला सामने आया। मृतक ने आरोपियों से तीन बीघा जमीन खरीदी थी लेकिन उस जमीन पर लोन था जिस कारण उसका दाखिल खारिज नहीं हो पा रहा था। दोनों पार्टियों के बीच मुकदमेंबाजी भी चल रही है। प्रथम दृष्टया यही माना गया कि हत्या के पीछे जमीन का मामला हो सकता है लेकिन जब हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि हत्या के पीछे एक थप्पड़ वजह बना है।
यह भी पढ़ें

ससुराल के सामने धरने पर बैठी कैप्टन की पत्नी, बोली- दरवाजे नहीं खाेले तो कर लूंगी सुसाइड

दोनों आरोपियों ने बताया कि मृतक ने उनके पिता को थप्पड़ मार दिया था और उसी का बदला लेने के लिए उन्होंने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस का दावा है कि हत्या में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है अभी कुछ और खुलासे होने भी बाकी है पुलिस अफसरों का यही कहना है कि पूरे मामले की जांच अभी चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो