Corona: गाजियाबाद के एडीएम सिटी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एसडीएम पत्नी भी भर्ती

गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह की ( COVID-19 virus ) की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनकी पत्नी गुंजा सिंह ( एसडीएम जेवर ) को भी लक्षणों के आधार पर भर्ती कराया गया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 29 Jun 2020, 06:29 PM IST

गाजियाबाद। एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह ( COVID-19 virus ) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनकी पत्नी गुंजा सिंह ( एसडीएम जेवर) की रिपाेर्ट भी पॉजिटिव है। दाेनाें काे गाजियाबाद के एक हॉस्टिपल में भर्ती कराकर स्वास्थ्य विभाग ने इनके पूरे परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ससुराल के सामने धरने पर बैठी कैप्टन की पत्नी, बोली- दरवाजे नहीं खाेले तो कर लूंगी सुसाइड

एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह का दो दिन पहले (Corona virus) की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो अन्य प्रशासनिक अफसर भी हैरान रह गए। इनकी पत्नी जो एसडीएम जेवर हैं उनमें भी कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं। एडीएम काे और इनकी पत्नी काे काेविड-19 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां दाेनाें का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: पिता ने डंडे से पीट-पीटकर बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद बुला ली पुलिस

दरअसल, एसडीएम जेवर लगातार कंटोनमेंट जोन यानी हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण कर रही थी। उन्हें पिछले दिनों बुखार भी आया था। लगातार हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण करने और बुखार के लक्षण होने के बाद उन्होंने अपनी कोरोना ( COVID-19) जांच कराई थी। अब इनकी रिपाेर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें: Video: लॉकडाउन के दौरान बड़ी तादाद में खपाए गए नकली नोट, ऐसे खुला राज

एसडीएम और एडीएम की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अब संक्रमण को लेकर अन्य अफसरों के भी सैंपल कराए जाने की बात पर विचार चल रहा है। पिछले कुछ दिनों में एडीएम सिटी जिन-जिन अफसरों के क्लोज कांटेक्ट में आए थे उन सभी के सैंपल लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: CCSU की मुख्य परीक्षाएं होंगी रद्द, बगैर परीक्षा के ही पास किए जाएंगे सभी स्टूडेंट्स

गाजियाबाद में लगातार वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस पर जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय का कहना है कि, वायरस के संक्रमण को देखते हुए सभी को सचेत कर दिया गया है। सभी लोगों को इसके लिए जागरूक किया जा रहा है। डोर टू डोर अभियान भी चलाया जा रहा है। हॉटस्पॉट एरिया में जागरुकता और कोरोनावायरस के फैलने से बचाव के लिए 470 सर्विलांस टीमें लगाई गई हैं। अब तक इन टीमों ने 37 हजार से अधिक परिवारों के 1 लाख 81 हजार से अधिक व्यक्तियों का सर्वेक्षण किया है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता के बेटे पर सिख युवक से मारपीट और पगड़ी खोलने के आरोप, सीएम योगी से शिकायत

तहसीलदार दुर्गेश सिंह का कहना है कि, जेवर की एसडीएम गुंजा सिंह को कोविड-19 संक्रमण पाया गया है। इसके बाद जेवर तहसील को बंद कते हुए सभी दफ्तरों और वाहनों काे सैनिटाइज किया जा रहा है। गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह को भी कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। दाेनाें काे गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned