पिता ने डंडे से पीट-पीटकर बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर खुद बुला ली पुलिस

Highlights

- बेटे की हत्या करने के बाद पिता ने कहा- अब परिवार को मिलेगा सकून
- Meerut के थाना परतापुर के बृज विहारी कालोनी का मामला
- पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 29 Jun 2020, 12:35 PM IST

मेरठ. बेटे की नशे की आदतों ( Drug addiction ) से परेशान पिता ने उसकी डंडों से पीट-पीटकर हत्या ( Murder ) कर दी है। पिता के अनुसार, वह बेटे को कई बार समझा चुका था, लेकिन इसके बाद भी बेटा बातों को नहीं मान रहा था। इससे परेशान होकर ही पिता यह कदम उठाया है। घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- हत्याराेपी बाेला, पड़ोसी के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, इसलिए कर दी हत्या

दरअसल, मेरठ ( Meerut ) परतापुर की बृज विहार कालोनी में दयाराम कश्यप का परिवार रहता है। दयाराम ने नशेड़ी बेटे की डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी और खुद ही मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल डंडा बरामद कर लिया है। पिता का कहना है कि बेटे ने ही उस पर पहले ईंट से वार किया था।

बताया जा रहा है कि दयाराम का 20 वर्षीय बेटा ललित कश्यप नशे का आदी था। शराब के साथ-साथ नशीली गोलियों का सेवन भी करता था। दयाराम ने बताया कि काफी दिनों से वह बेटे ललित को रोकने की कोशिश कर रहा था। वह नशे में चोरी की वारदातें भी करने लगा था। घर में नशे की हालत में लेटे बेटे को पिता ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने पिता पर ही ईंट से वार कर दिया। उसके बाद दयाराम ने डंडे से ललित को पीट-पीटकर तब तक मारा जब तक उसकी सांसे नहीं थमी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दयाराम को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि ललित की वजह से पूरा परिवार परेशान था। अब परिवार को थोड़ा सकून मिलेगा। सीओ परतापुर चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि पिता-पुत्र में आपसी विवाद के चलते पिता ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता के बेटे पर सिख युवक से मारपीट और पगड़ी खोलने के आरोप, सीएम योगी से शिकायत

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned