हत्याराेपी बाेला, पड़ोसी के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, इसलिए कर दी हत्या

थाना परतापुर क्षेत्र के कश्यप कालोनी का मामला, घटना से इलाके में मची सनसनी, दोनों हत्याराेपी गिरफ्तार

By: shivmani tyagi

Updated: 29 Jun 2020, 08:51 AM IST

मेरठ ( meerut news ) एक युवक ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के पूछने पर युवक ने बताया कि पत्नी पड़ोसी के साथ रंगरेलियां मना ही थी इसलिए उसे माैत के घाट उतार दिया। पत्नी के भाई के साथ मिलकर पहले उसे खूब पीटा बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्याराेपी पति काे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उधार पैसे वापस मांगें तो दाेस्तों ने ही कर दी गला काटकर हत्या, जंगल में शव फेंंककर हुए फरार

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मूल रूप से सिखैड़ा निवासी मुस्तकीम परतापुर क्षेत्र की कश्यप कॉलोनी में रहता था। मुस्तकीम मजदूरी करता है। पिछले काफी दिनों से मुस्तकीम को अपनी पत्नी शबाना खातून पर शक था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता रहता था।

यह भी पढ़ें: Rampur मेंथा ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

आरोप है कि शबाना के पड़ोसी फरियाद के साथ अवैध संबंध थे। रविवार को मुस्तकीम ने शबाना को पड़ोसी के साथ रंगे हाथ पकड़ा लिया। इसके बाद मुस्तकीम और इसकी पत्नी के भाई मुजाहिद आजम आग बबूला हो गए। इसके बाद जीजा-साले ने मिलकर शबाना को पीटना शुरू कर दिया और इसी में उन्होंने शबाना का गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में कोरोना के 21 नए मामले सामने आए, अब तक छह की माैत

महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन की और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हत्यारोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इस बारे में सीओ ब्रहमपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हत्यारोपी को ( Meerut Police ) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned