scriptभाजपा नेता के बेटे पर सिख युवक से मारपीट और पगड़ी खोलने के आरोप, सीएम योगी से शिकायत | BJP leader's son accused of beating sikh young man and open turban | Patrika News

भाजपा नेता के बेटे पर सिख युवक से मारपीट और पगड़ी खोलने के आरोप, सीएम योगी से शिकायत

locationमेरठPublished: Jun 29, 2020 10:32:00 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- सिख समाज के लोगों में उबाल, थाने में कार्रवाई की मांग को लेकर किया हंगामा
– मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की कार्रवाई की मांग
– गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी अमृतसर से भी की शिकायत

meerut.jpg
मेरठ. जिले के बेगमबाग में एक सिख युवक और उसकी मां के साथ मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बता दें कि इस मामले में मारपीट का आरोप एक भाजपा नेता (BJP Leader) के बेटे पर है। वहीं, पुलिस पर भी भाजपा नेता के दबाव में आकर काम करने के आरोप हैं। इतना ही नहीं भाजपा नेता ने जांच रिपेार्ट से अपने बेटे का नाम भी निकलवा दिया है। यह मामला जब सिख समाज के संज्ञान में आया तो सिख समाज में उबाल आ गया। स्थानीय सिख समाज (Sikh society) ने इस मामले की शिकायत गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी दिल्ली और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर (Shiromani Gurdwara Parbandhak Committee) से की है। साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भी लिखित में शिकायत भेजकर इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें- अवैध खनन पर बड़ी कार्रवाई: जेसीबी और चार ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ सात गिरफ्तार, एक माफिया फरार

//www.dailymotion.com/embed/video/x7upzg5?autoplay=1?feature=oembed
दरअसल, बेगमबाग के रहने वाले सतवंत सिंह हमेशा सामाजिक कार्यों में आगे रहते हैं। बताया जा रहा है कि वह अपनी 70 वर्षीय मां रतेन्द्र कौर के साथ कहीं जा रहे थे। आरोप है कि भाजपा नेता अरूण शर्मा के बेटे गौरव शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ दोनों मां-बेटे को घेरकर जमकर मारपीट की और उनकी पगड़ी खोलकर जमीन पर फेंक दी। सिख युवक ने भाजपा नेता और उसके बेटे पर पगड़ी खोलने और उसे बेइज्जत करने का आरोप लगाया। सतवंत की तहरीर पर स्थानीय लालकुर्ती पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है।
कार्रवाई नहीं होने से सिख समाज में उबाल है। मारपीट में घायल युवक और उसकी मां दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। सिख समाज के लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा भी किया, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी, उल्टा पुलिस ने सिख समाज के लोगों को मामले में समझौता करने की नसीहत दे डाली। इस बारे में जब एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो