scriptक्राइम लव स्टोरी फिल्म दो अजनबी मेरठ के पर्दे पर मचाएगी धूम, जारी हुआ पोस्टर | Crime love story film Do Ajnabee will create a splash on screen of Meerut poster released | Patrika News
मेरठ

क्राइम लव स्टोरी फिल्म दो अजनबी मेरठ के पर्दे पर मचाएगी धूम, जारी हुआ पोस्टर

क्राइम पर आधारित लव स्टोरी पर बनी फिल्म दो अजनबी जल्द ही मेरठ के रूपहले पर्दे पर धूम मचाएगी। इसका पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। बालीवुड से जुडे़ टीवी अभिनेता अंकित बाठला भी इस फिल्म में किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म जल्द ही रूपहले पर्दे पर धूम मचाएगी। फिल्म के बारे में उन्होंने काफी कुछ जानकारी बताई है। अंकित कई कार्यशालाए यहां पर आयोजित कर चुके हैं।

मेरठSep 09, 2022 / 07:39 pm

Kamta Tripathi

क्राइम लव स्टोरी फिल्म दो अजनबी मेरठ के पर्दे पर मचाएगी धूम, जारी हुआ पोस्टर

क्राइम लव स्टोरी फिल्म दो अजनबी मेरठ के पर्दे पर मचाएगी धूम, जारी हुआ पोस्टर

आजकल लगभग हर रोज़ मेरठ में फिल्मों के शौकीन दर्शकों को एक नयी फिल्म के बारे पता चलता है। इसी क्रम में आगामी बॉलीवुड फिल्म दो अजनबी का पोस्टर, फिल्म मेकर्स द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता आर्य बब्बर एवं टीवी अभिनेता अंकित बाठला निभा रहे हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर को देखकर पता चलता है कि बॉलीवुड एक्टर अमन यतन वर्मा फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि श्प्यार कभी मरता नहीं, प्यार का कोई अंत नहीं है, इसकी कोई हदें नहीं हैं। निर्देशक के कैप्शन को पढ़कर एवं मोशन पोस्टर को देखकर यह साफ़ कहा जा सकता है कि फिल्म एक लव स्टोरी होने वाली है। जो कहीं न कहीं क्राइम पर आधारित है। फिल्म के टाइटल की डिजाईन को देखकर पता चलता है कि फिल्मे में मर्डर एवं सस्पेंस भी दिखाया जायेगा।

यह भी पढ़ें

Sarvakhap panchayat :लव मैरिज और अतंर जातीय विवाह के खिलाफ लामबंद सर्वखाप, कोर्ट फैसले पर चौधरियों ने जताई नाराजगी


आपको बता दें कि फिल्म में अंकित बाठला एवं आर्य बब्बर की हीरोइन अनु मित्रा हैं जो इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। उनके साथ.साथ फिल्म में अभिनेता सूरज शर्मा, सनी ठाकुर एवं रॉकी योजो ने अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। जानकारी है कि ब्लाकबस्टर फिल्म एंटरटेनमेंट एवं पी के एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर सूरज शर्मा एवं अनु मित्रा द्वारा किया गया है। बता दें कि अंकित बाठला का मेरठ से काफी गहरा नाता रहा है। वो यहां पर कई कार्यशालाएं भी आयोजित कर चुके हैं।

Home / Meerut / क्राइम लव स्टोरी फिल्म दो अजनबी मेरठ के पर्दे पर मचाएगी धूम, जारी हुआ पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो