scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या के 16 दिन बाद ही लिया गया बदला! | criminals attacked on former mla lokesh dixit brother in baghpat | Patrika News

मुन्ना बजरंगी की हत्या के 16 दिन बाद ही लिया गया बदला!

locationमेरठPublished: Jul 25, 2018 12:54:17 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

बागपत में पूर्व विधायक के भार्इ पर हुआ हमला

munna bajrangi

कहीं जेल के इस आेर गेट खुलने की वजह से तो नहीं हुर्इ मुन्ना बजरंगी की हत्या!

बागपत।बागपत की जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद एक बार फिर बागपत में माहौल गर्मा गया है।इसकी वजह नौ जुलार्इ को मुन्ना बजरंगी की हत्या के 16 वें दिन ही मुन्ना बजरंगी की शिकायत करने वाले पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित के फुफेरे भाई लोकेश शर्मा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या का प्रयास किया जाना है।इस हमले से उनकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है।वहीं चर्चा है कि यह हमला मुन्ना बजरंगी की हत्या का बदला लेने के लिए करवाया गया है।लोग अलग अलग तरह के कयास लगा रहे है।कोर्इ इसे सोची समझी साजिश बता रहा है। तो कोर्इ विधायक से बदला लेने के लिए मुन्ना बजरंगी के गुर्गों द्वारा उनके भार्इ पर इसे हमला बताया जा रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-मुन्ना बजरंगी के बाद राजू पहलवान की पत्नी के वकील ने लगाए गंभीर आरोप

पूर्व विधायक से रंगदारी मांगने के मामले में मुन्ना बजरंगी आया था बागपत जेल

दरअसल मामला बसपा के पूर्व विधायक से जुड़ा है। जिसने कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था।और इसकी शिकायत बागपत में दर्ज कराई थी।जिसके बाद मुन्ना बजरंगी को बागपत अदालत में पेश किया जाना था।अदालत पेश करने से पहले झांसी जेल से मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में भेजा गया। जहां उसकी हत्या कर दी गई।जिसके अफवाह उड़ी थी कि मुन्ना की हत्या सोची समझी साजिश थी।जिसमें कर्इ लोगों के साथ यह भी शामिल होगे।

यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में इस काम के मांगे जा रहे रुपये!

अब भार्इ पर हुए जानलेवा हमले से जोड़ा जा रहा मुन्ना का नाम

वहीं मंगलवार देर शाम बागपत में हुई गोलीबारी के लिए मुन्ना बजरंगी गैंग की आैर सवाल उठाए जा रहे है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं यह फायरिंग मुन्ना बजरंगी के साथियों ने तो नहीं की है ,हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से परहेज कर रही है और मामले कि जांच में जुटी है। आपको बता दें की नेशनल हाईवे 709 बी पर बागपत में लोकेश दीक्षित के फुफेरे भाई पर फायरिंग की गई है।जिसको लोग मुन्ना बजरंगी हत्याकांड से जोड़कर देख रहे है। वहीं जिले में इन आशंकाओं को लेकर माहौल गर्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो