VIDEO: विभागाध्यक्ष ने की जूनियर महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, विरोध में थाने में हंगामा, धरने पर बैठे चिकित्सक

Highlights

  • मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कालेज के ईएनटी विभाग का मामला
  • विभागाध्यक्ष ने जूनियर महिला डॉक्टर को आवास पर बुलाया था
  • पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की, गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े डॉक्टर

 

By: sanjay sharma

Updated: 08 Dec 2019, 10:48 AM IST

मेरठ। मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कालेज (LLRM Medical College Meerut) की जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने ईएनटी (ENT) के विभागाध्यक्ष (Department head) पर अपने आवास पर बुलाकर उससे छेड़छाड़ (Molestation) करने का आरोप लगाया है। मेडिकल थाना पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों (Junior Doctors) में इस घटना को लेकर आक्रोश फैल गया और गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने थाने में धरना-प्रदर्शन और हंगामा किया।

यह भी पढ़ेंः गैंगरेप पीड़िता की सीएम योगी से गुहार- आरोपियों को सजा दिलवाओ या मुझे इच्छा मृत्यु दो, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार ईएनटी विभागाध्यक्ष डा. कपिल सिंह ने एक जूनियर महिला डॉक्टर को ओटी लिस्ट और कुछ बिल साइन करने के लिए मेडिकल कालेज परिसर स्थित अपने आवास पर बुलाया था। विभागाध्यक्ष का साढ़े छह बजे फिर फोन आया और घर पर आने के लिए कहा। सात बजे जूनियर महिला डॉक्टर लिस्ट व बिल लेकर घर पहुंच गई। कुछ ही देर बाद विभागाध्यक्ष भी पहुंच गए। जूनियर महिला डॉक्टर का आरोप है कि वह उसे अंदर कमरे में ले गए। आरोप है कि बिल साइन करने के बाद उन्होंने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो मारपीट की। साथ ही फेल करने की धमकी दी। जूनियर महिला डॉक्टर विभागाध्यक्ष को धक्का देकर बाहर आयी और साथियों के पास पहुंचकर मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा- तेलंगाना केस से सबक ले यूपी पुलिस, देखें वीडियो

इसके बाद जूनियर डॉक्टर एकत्र होकर मेडिकल थाने पहुंचे और विभगाध्यक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने और गिरफ्तारी करने की मांग की। जूनियर डॉक्टर हंगामा करते हुए थाने में ही धरना देकर बैठ गए। यहां सीओ हरिमोहन सिंह भी पहुंच गए और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। हंगामे को देखते हुए पुलिस ने विभागाध्यक्ष केे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात डॉक्टर धरना देकर बैठे रहे। मेडिकल थाना प्रभारी कुलवीर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रात में ही जूनियर महिला डॉक्टर का मेडिकल कराया गया और बयान लिए गए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दी जा रही है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned