scriptदहेज नहीं देने पर विवाहिता को दी गई ऐसी सजा, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े | Dowery lover attack on a women in Baghpat | Patrika News

दहेज नहीं देने पर विवाहिता को दी गई ऐसी सजा, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

locationमेरठPublished: Oct 13, 2018 07:49:48 pm

Submitted by:

Iftekhar

दहेज नहीं देने पर विवाहिता के पेट में ससुरालियों ने धोंपी कैंची

Dowry case

दहेज नहीं देने पर विवाहिता को दी गई ऐसी सजा, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

बागपत. नगर के मुगलपुरा मौहल्ले में रहने वाले एक परिवार ने अपनी बहू को दहेज नहीं देने पर पहले तो जमकर मारपीट की। विरोध करने पर उसके पति ने उसके पेट में कैंची धोंपकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

किन्नर की दरियादिली देखकर सभी रह गए अवाक, पूरी खबर बिना पढ़े नहीं रह पाएंगे आप

शामली जनपद के थाना भवन निवासी गुलिस्ता पुत्री इनाम का पांच वर्ष पूर्व बागपत के मुगलपुरा मौहल्ला निवासी गुलफाम के साथ निकाह हुआ था। उसके दो बच्चे भी हैं। विवाहिता का आरोप है कि ससुराल वाले पिछले कई वर्षोँ से दहेज की मांग करते है और दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर उसके साथ मारपीट करते हैं। दो दिन पहले ससुरालियों ने फिर से दहेज का दबाव बनाया और उसके नहीं लाने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो उसके पति ने उसके पेट में कैंची से हमला कर दिया। इस दाहसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची परिजनों ने उसको गंभीर हालत में अस्पताल मेें भर्ती कराया, जिसके बाद विवाहिता ने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो