scriptदरोगा के साथ रेस्टाेरेंट में रही महिला अधिवक्ता ने अब नशे में किया ये कारनामा, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश | drunk lady advocate play takkar in many vehicles | Patrika News

दरोगा के साथ रेस्टाेरेंट में रही महिला अधिवक्ता ने अब नशे में किया ये कारनामा, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

locationमेरठPublished: Oct 25, 2018 02:29:32 pm

Submitted by:

sanjay sharma

रेस्टोरेंट में दरोगा से मारपीट के मामले में उस समय यह महिला अधिवक्ता उसके साथ थी

meerut

मेरठ में अब महिला अधिवक्ता ने नशे में किया ये कारनामा, हिरासत में लेने पर पुलिस के साथ की बदसलूकी

मेरठ। जिले के ब्लैक पेपर रेस्टोरेंट कांड से चर्चा में आई महिला अधिवक्ता का एक और कारनामा सामने आया है। बुधवार की देर रात महिला अधिवक्ता ने शराब के नशे में माल रोड पर जमकर बवाल किया। इस दौरान उसने कई गाडियों और बाइक सवार लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। लोगों ने महिला को पकड़कर लालकुर्ती थाने सौंप दिया। थाने में भी महिला ने हंगामा काटा। पुलिस कर्मियों की वर्दी नोची। महिला अधिवक्ता ने थाने के स्टाफ पर अपनी हीरे की अंगूठी चोरी का आरोप लगया। महिला ने थाने में मौजूद मीडियाकर्मियों से भी अभद्रता की। इतना ही नहीं उसने भाजपा नेताओं को दलाल बताया और हंगामा करती रही। महिला पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह से काबू किया। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि महिला अधिवकता ने जिन लोगों को टक्कर मारी थी उनकी तरफ से दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। महिला अधिवक्ता को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः दरोगा पर भाजपा पार्षद के थप्पड़ों की गूंज पहुंची लखनऊ तक, हरकत में आयी सरकार और संगठन, अब हुआ यह

कर्इ वाहनों में टक्कर मारने के बाद किया हंगामा

आरोप है कि शराब के नशे में धुत महिला अधिवक्ता ने बुधवार की देर शाम कचहरी से बाउंड्री रोड तक तेजी से कार दौड़ाते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी। लोगों ने उसको पकड़ा और थाना लालकुर्ती पुलिस को सौंपा तो उसने थाने में जमकर बवाल किया। फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में लेते हुए मेडिकल के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट में उसके खून में अल्कोहल मिलने की पुष्टि हुई है।
यह भी पढ़ेंः दरोगा आैर महिला अधिवक्ता के दूसरे वीडियो से फैल गर्इ सनसनी, भाजपा पार्षद की मारपीट से पहले इस हालत में रेस्टोरेंट में बैठे थे दोनों

दरोगा से मारपीट में भाजपा पार्षद जा चुका है जेल

बताते चलें कि महिला अधिवक्ता और उसके साथी दरोगा सुखपाल सिंह के मारपीट के मामले में पुलिस ने पिछले दिनों भाजपा पार्षद मनीष चौधरी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। पुलिस अपने दरोगा और महिला अधिवक्ता के बचाव में उतर आई थी। पुलिस ने अपने दरोगा सुखपाल को लाइन हाजिर किया था। जबकि महिला अधिवक्ता को बिना किसी लिखा-पढ़ी के छोड़ दिया था। मामले की गूंज लखनऊ तक सुनाई दी थी। बताया जाता है कि भाजपा पार्षद पर आरोप लगाने वाली महिला अधिवक्ता बुधवार की देर शाम अपनी सेंट्रो कार से कचहरी से घर के लिए रवाना हुई। आरोप है कि शराब के नशे में धुत महिला ने बेतहाशा कार दौड़ातेे हुए कचहरी से लेकर बाउंड्री रोड तक दो कार और दो बाइकों में टक्कर मार दी। बाइक सवारों को टक्कर लगने के बाद दोनों घायल हो गए। जिसके चलते सड़क पर हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ेंः दरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनीतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी

थाने में महिला अधिवक्ता ने किया यह

लोगों ने महिला का पीछा किया और उसको पकड़कर लालकुर्ती पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि थाने में महिला कांस्टेबलों से भिड़ते हुए ने उनके बाल नोच डाले। वहीं, इंस्पेक्टर लालकुर्ती को भाजपा का गुर्गा बताते हुए जमकर उत्पात मचाया। पुलिस ने किसी प्रकार महिला को काबू में करते हुए मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर उसके खून में अल्कोहल की पुष्टि हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो