scriptशराब को लेकर आबकारी मंत्री ने कही ऐसी बात कि अफसरों में मची अफरातफरी, देखें वीडियो | Excise Minister Ramnaresh Agnihotri review meeting with officers | Patrika News
मेरठ

शराब को लेकर आबकारी मंत्री ने कही ऐसी बात कि अफसरों में मची अफरातफरी, देखें वीडियो

खास बातें

आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने की समीक्षा बैठक
प्रदेश में नकली शराब पर लगेगा पूर्णरूप से प्रतिबंध
बिना ब्रांडेड व अन्य प्रदेश की शराब तस्करी रोकना लक्ष्य

मेरठAug 31, 2019 / 06:18 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मंत्री बने अभी एक सप्ताह ही हुआ है। मंत्री बनने के बाद पहली बार जिले में आया हूं। यहां के कर्मचारियों और अधिकारियों की कार्यशैली से परिचित होने के लिए। इनकी कार्यशैली को जानकर ही उसके बाद कोई निर्णय लिया जा सकेगा। यह कहना है प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री का। आबकारी मंत्री शनिवार को सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आबकारी अधिकारियों की बैठक ली। आबकारी मंत्री की यह पहली बैठक थी, जिसमें उन्होंने अधिकारियों की कार्यशैली की समीक्षा की।
यह भी पढ़ेंः अखिलेश के इस खास सिपाही ने फर्जी मुकदमे दर्ज कराने का लगाया आरोप, कही ये बड़ी बात

बिना ब्रांडेड शराब बिकी तो खैर नहीं

आबकारी मंत्री ने पत्रकार वार्ता में बताया कि विभाग का लक्ष्य अधिक से अधिक राजस्व बढ़ाना है। नकली और दूसरे प्रदेशों से आने वाली तस्करी की शराब को रोकना है। उन्होंने कहा कि बिना ब्रांडेड शराब अगर कहीं बिकती पाई गई तो वहां से अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आबकारी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की जिम्मेदारी तय की है। आबकारी मंत्री ने कहा कि नकली शराब की तस्करी करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इस दौरान आबकारी अधिकारियों ने मेरठ जनपद की राजस्व वसूली की जानकारी दी।
यह भी पढ़ेंः भीम आर्मी ने सरकार पर लगाए आरोप, मांगें पूरी नहीं होने पर दी ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

अन्य प्रदेशों से तस्करी पर रोक

आबकारी अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि पिछले दिनों कितनी नकली और दूसरे प्रदेशों की शराब पकड़ी गई है। आबकारी मंत्री ने राजस्व बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में तस्करी की शराब प्रदेश में और मेरठ मंडल में न बिकने पाए। आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने अधिकारियों से कहा कि तस्करी करने वालों की कमर पूरी तरह से तोड़ दी जाए। जरा भी कहीं कोई तस्कर ऐसा काम करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Meerut / शराब को लेकर आबकारी मंत्री ने कही ऐसी बात कि अफसरों में मची अफरातफरी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो