scriptईद से पहले मस्जिद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और हुई फायरिंग | Firing in Mosque,Police filed FIR against a dozen people | Patrika News

ईद से पहले मस्जिद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और हुई फायरिंग

locationमेरठPublished: Jun 13, 2018 08:49:15 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Mosque

ईद से पहले मस्जिद में खूनी संघर्ष, इफ्तार में जमकर चले लाठी-डंडे और हुई फायरिंग

बागपत। ईद के चंद दिनों पहले ही बागपत के एक मस्जिद में पथराव और फायरिंग का मामला सामने आया है। मस्जिद में विवाद लड्डू बांटने को लेकर शुरू हुआ और देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में भयंकर मारपीट होने लगी। इतना ही लाठी-डंडे के साथ गोली भी चली। जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें : पत्नी की गला घोट कर की हत्या, लेकिन हुआ कुछ ऐसा की आरोपी पति ने भी तोड़ा दम

मामला बागपत के सिंघावली अहीर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां बिलौचपुरा गांव की मस्जिद में रोजे के दिनों में चंदे के पैसों के लडडू बांटे जाते है और चंदा भी एकत्र किया जाता है। लोगों का आरोप है कि मस्जिद कमेटी के लोग चंदा तो एकत्र कर रहे थे लेकिन रोजा इफ्तार के समय लडडू नहीं बांट रहे थे। कई बार कहने के बाद भी जब कमेटी के लोग नहीं माने तो दो पक्ष आमने-सामने आ गये और बीती देर रात दोनो पक्षो में जमकर लाठी डंडे चले। ग्रामीणों का कहना है इस संघर्ष में फायरिंग तक की गयी। जिसके बाद गांव में दहशत फैल गयी।
ये भी पढ़ें : कार पर तेल डालकर बदमाश इस तरह उड़ा ले गए नौ लाख रुपये

सूचना पर सिंघावली अहीर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी लेकन तब तक दोनों पक्ष लहू लुहान हो चुके थे। पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ भी कारवाई की बात कही है। सिंघावली अहीर थानाध्यक्ष ओमवीर गुप्ता का कहना है कि रात के समय दो पक्ष आने सामने आ गये थे उनके बीच धारदार हथियार चले है और पथराव के बाद फायरिंग की सूचना है। इसमें इदरीश पक्ष के इरफान, यूनिुस, शाहरूख, तथा दुसरे पक्ष के खलील, फुरकान, और इमारान घायल हो गये है। इदरीश की तहरीर पर एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो