scriptमिस काल्स से शुरू हुआ प्यार का सफर, पहले कराई खरीदारी फिर फिल्म दिखाने के बहाने किया गैंग रेप | Gang rape with the girl on excuse of moovie in a cinema hall at Mawana | Patrika News

मिस काल्स से शुरू हुआ प्यार का सफर, पहले कराई खरीदारी फिर फिल्म दिखाने के बहाने किया गैंग रेप

locationमेरठPublished: Dec 06, 2017 11:11:57 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

किशोरी को दोनों लोग अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले जा रहे थे तभी किशोरी ने बाइक रूकवा ली और एक तरफ जाकर 100 नंबर पर फोन कर दिया।

Accused of gangrape
मेरठ। मिस काल्स से शुरू हुआ प्यार एक लड़की की जिंदगी में इतना बड़ा भूचाल ला देगा यह उस लड़की ने कभी नहीं सोचा होगा। प्रदेश में भले ही इस समय नारी सुरक्षा अभियान चल रहा हो और अभियान के माध्यम से लडकियों को जागरूक किया जा रहा हो, लेकिन इस अभियान के शुरूआती दिन में जब महानगर के स्कूलों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी नारी सुरक्षा के नाम पर छात्रों को ज्ञान बांट रहे थे उसी समय मवाना के एक सिनेमा हाल में हवसी दरिंदे एक किशोरी की इज्जत से खेल रहे थे। सिनेमा हाल में किशोरी से गैंग रेप किया गया।
एक किशोरी के मोबाइल पर करीब तीन माह पहले एक मिस काल आया। किशोरी ने जब फोन किया तो युवक ने अपना नाम अमर बताते हुए किशोरी से दोस्ती का ऑफर रखा। किशोरी युवक की बातों के झांसे में आ गई और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन पूर्व युवक ने किशोरी को मवाना आने के लिए कहा। मंगलवार को दोपहर किशोरी मवाना पहुंच गई। युवक ने किशोरी को शापिंग कराई और उसके बाद उसे फिल्म दिखाने के बहाने हॉल में ले गया। वहां पर पहले से युवक का एक दोस्त टिकट लेकर खड़ा था। वे दोनों किशोरी को पिक्चर हॉल के भीतर ले गए और उसके साथ वहां पर दुष्कर्म किया।
Victim of gangrape
किशोरी को दोनों लोग अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले जा रहे थे तभी किशोरी ने बाइक रूकवा ली और एक तरफ जाकर 100 नंबर पर फोन कर दिया। पास में ही पुलिस की गाड़ी खड़ी देखकर किशोरी ने उनको भी जानकारी दे दी। जिस पर डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और थाने ले आए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमीरूदीन निवासी नगलावाद और वसीम के रूप में हुई। अमीरूद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह ही किशोरी से नाम बदलकर फोन पर बात कर रहा था और उसी ने किशोरी को अपने जाल में फंसाया है।
दोनों आरोपियों की बाइक सीज कर उनके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में जब एसपी देहात राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना है कि किशोरी से सिनेमा हॉल में गैंग रेप के मामले की जानकारी हुई है। थाने में किशोरी से रिपोर्ट लिखवा ली गई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो