scriptसरकारी शौचालय में गई छात्रा का किडनैप कर गैंगरेप, तीन सगे भाईयों ने की दरिंदगी | gangrape in meerut | Patrika News
मेरठ

सरकारी शौचालय में गई छात्रा का किडनैप कर गैंगरेप, तीन सगे भाईयों ने की दरिंदगी

Highlights:
-दसवीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म
– तीन सगे भाइयों ने दिया घटना को अंजाम
– पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार तीसरे की तलाश जारी
– दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

मेरठJan 19, 2021 / 09:58 am

Rahul Chauhan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले में दसवीं की छात्रा का अपहरण कर तीन सगे भाइयों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना थाना दौराला क्षेत्र की है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। दरअसल, थाना क्षेत्र के गांव निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा रविवार रात करीब साढ़े दस बजे अपने घर के पास बने सरकारी शौचालय में गई थी। आरोप है कि इसी बीच पड़ोस में रहने वाला एक युवक शौचालय के पास आया और तमंचे के बल पर उसका अपहरण कर अपने घर ले गया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

केंद्र में तैनात सहारनपुर के आईएएस ऑफिसर के छाेटे भाई की संदिग्ध हालातों में माैत, आत्महत्या की आशंका

पुलिस के मुताबिक घर पर युवक के दो और भाई मौजूद थे। तीनों भाईयों ने छात्रा संग सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के घर न आने पर उसके परिजन तलाश करने निकले। जब वह आरोपितों के मकान के सामने निकल रहे थे। तभी आरोपित दो भाई मकान के बाहर खड़े थे। परिजनों ने छात्रा के बारे में पूछा तो युवकों को शक हुआ कि उन्हें छात्रा के बारे में पता चल गया है। परिजनों द्वारा सख्ती से पूछने पर आपस में गाली गलौज और हाथापाई हो गई।
यह भी देखें: रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था यह काम, 27 हुए गिरफ्तार

इस दौरान छात्रा शोर मचाती हुई बाहर भागी तो प्रकरण की जानकारी परिजनों को हुई। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपितों को देर रात धर दबोचा, जबकि तीसरा फरार हो गया। इंस्पेक्टर दौराला किरन पाल सिंह का कहना है कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि तीसरे को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो