scriptउन्नाव विधायक कुलदीप सेंगर के बाद यह बड़ा भाजपा नेता फंसा, अपहरण आैर गैंगरेप का लगा आरोप | girl alleges she was raped with bjp jila panchayat member and his driv | Patrika News
मेरठ

उन्नाव विधायक कुलदीप सेंगर के बाद यह बड़ा भाजपा नेता फंसा, अपहरण आैर गैंगरेप का लगा आरोप

एसएसपी को दी शिकायत पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मेरठJul 30, 2018 / 05:08 pm

Nitin Sharma

bjp news

उन्नाव विधायक कुलदीप सेंगर के बाद इस भाजपा नेता पर लगा अपहरण आैर गैंगरेप का आरोप

मेरठ।कुछ समय पहले ही उन्नाव विधायक कुलदीप सेंगर पर लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद अब मेरठ में एक आैर भाजपा नेता पर युवती ने अपहरण कर गैंगरेप का आरोप लगाया है।जिसमें भाजपा नेता घिरते नजर आ रहे है।इस युवती ने भाजपा नेता समेत उसके ड्राइवर पर भी आरोप लगाया है।वहीं युवती ने अपनी शिकायत एसएसपी को दी।इसके बाद एसएसपी के आदेश पर पुलिस मामले में भाजपा नेता समेत उसके दूसरे साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-जान खतरे में डालकर स्कूल जाने को मजबूर है छोटे बच्चे

सोशल मीडिया पर हुर्इ थी पहचान आैर फिर किया ये काम

पुलिस के अनुसार परतापुर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एसएसपी को दिए शिकायत में बताया कि उसकी मुलाकात कुछ समय पहले इंचौली निवासी जैब नाम के शख्स से हुर्इ थी।इसके कुछ दिन बाद ही युवती की शादी तय हो गर्इ।जिसके बाद उसने जैब से बात करने से इनकार कर दिया है।आरोप है कि इस पर जैब ने उसे आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी उसे भाजपा नेता विक्की तनेजा के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी से हरिद्वार ले गए। यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर वहां एक होटल में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।अगले दिन दोनों आरोपी उसे तेजगढ़ी पर फेंककर फरार हो गये।वह अपने घर पहुंची तो परिजनों को डर के कारण नहीं बताया। बाद में वह एक महिला कार्यकर्ता के साथ परतापुर थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।लेकिन उसे जैब ने फिर से झांसा दे दिया।इसके चलते उसने अपनी शिकायत इस वजह से वापस ले ली।

यह भी पढ़ें

सांप काटने से मरी थी लड़की, उसे जिंदा करने के लिए तांत्रिक कर रहा था पूजा, अचानक हुआ एेसा कि भाग खड़े हुए लोग

निकाह करने का झांसा देकर शिकायत ले ली थी वापस

पीड़िता का आरोप है कि जैब ने निकाह का झांसा देकर शिकायत वापस लेने की बात कहीं। उसने महिला थाने की इंस्पेक्टर के सामने फरवरी माह में निकाह भी किया।इसके बाद जैब उसके साथ गंगनगर में रहने लगा।लेकिन वह यहां आए दिन दूसरी लड़कियों को लाता था।विरोध करने पर जैब उससे मारपीट करने लगा।इतना ही नहीं आरोप है कि जैब की पिटार्इ की वजह से उसका गर्भपात भी हो गया।18 जून को जैब उसे घर पर छोड़ गया।आरोप है कि उसके परिजनों ने जैब को 15 लाख रुपये देने की बात कही। लेकिन जैब ने साफ मना कर दिया कि वह उसे घर में नहीं घुसने देगा।

यह भी पढ़ें

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के सामने मंच पर पहुंच गए इतने लोग, इस दिग्गज नेता को कर दी हटाने की मांग

मैंने एेसा कुछ नहीं किया बदनाम करने की साजिश

वहीं इस मामले में भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य ने विक्की तनेजा ने बताया कि यह सब आरोप झूठे है।मैंने अपने ड्राइवर को छह माह पहले ही हटा दिया था।इसी लड़की ने परतापुर थाने में भी रेप का मामला दर्ज कराया था। बाद में कोर्ट में बयान में ही वह पलट गई थी।पुलिस पूरे केस की जांच करे तो सच्चाई सामने आ जाएगी। मैं लड़की तो जानता तक नहीं हूं।वहीं मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती की शिकायत पर अपहरण आैर गैंगरेप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Home / Meerut / उन्नाव विधायक कुलदीप सेंगर के बाद यह बड़ा भाजपा नेता फंसा, अपहरण आैर गैंगरेप का लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो