scriptविदेश में पत्नी को तीन तलाक दे भागा पति, बच्चों संग कुवैत में फंसी पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार | Husband absconded in Kuwait by giving wife triple talaq | Patrika News

विदेश में पत्नी को तीन तलाक दे भागा पति, बच्चों संग कुवैत में फंसी पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

locationमेरठPublished: Dec 26, 2020 04:35:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजियाबाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी
– महिला ने अपने पति पर लगाया मारपीट के बाद तीन तलाक देने का आरोप
– खाने-पीने और रहने के लिए भी नहीं हैं महिला के पास पैसे

teen-talaq.jpg

tripal talaq

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद/मेरठ. जिला गाजियाबाद की मूलनिवासी एक महिला को विदेश में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। कुवैत में रह रही तीन तलाक पीड़िता ने पहले गाजियाबाद पुलिस से मदद मांगी उसके बाद आईजी मेरठ को मदद के लिए मेल कर गुहार लगाई है। महिला ने अपने पति पर मारपीट के बाद तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। आईजी कार्यालय को मिली मेल के बाद गाजियाबाद पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, जिस पर गाजियाबाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- अलाव की चिंगारी से घर में लगी आग, मां और तीन बच्चे की जिंदा जलकर मौत

दरअसल, गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक की मूल निवासी महिला की शिकायत पर विजय नगर थाने में तीन तलाक का केस दर्ज हुआ है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 2007 में बिहार के रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ कुवैत चली गई और वहीं रहने लगी। महिला का आरोप है कि कुवैत में उसके साथ पति मारपीट करने लगा। इसी बीच महिला ने दो बच्चों को भी जन्म दिया। बच्चे होने के बाद उसको और ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा। पति उस पर तलाक देने के लिए दबाव बनाने लगा। जब उसने तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर नहीं किए तो आरोपी ने मारपीट कर उसे और बच्चों को कुवैत में ही छोड़ दिया और वहां से भाग निकला।
बता दें कि फिलहाल पीड़िता कुवैत में ही रह रही है। उसने यूपी पुलिस ने मदद के लिए गुहार लगाई है। महिला ने गाजियाबाद पुलिस और मेरठ आईजी को मेल कर मदद मांगी है। मेल में उसने लिखा है कि उसके पास न तो रहने के लिए रुपए हैं और न खाने के लिए। बच्चों को पालना बड़ा मुश्किल हो रहा है। उसकी जल्द से जल्द मदद की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो