scriptपत्नी ने शराब पीने से किया मना तो नशेड़ी पति ने बेलन मारकर फोड़ दिया सिर | husband beaten his wife as she stopped him for drinking alcohol | Patrika News

पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो नशेड़ी पति ने बेलन मारकर फोड़ दिया सिर

locationमेरठPublished: Jan 19, 2021 01:24:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आए दिन शराब को लेकर होता है घर में विवाद
-थाने में पत्नी ने दी नशेड़ी पति के खिलाफ तहरीर

demo
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। एक महिला ने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो नशेड़ी पति ने बेलन मारकर उसका सिर फोड़ दिया। वहीं महिला अगर जान बचाने के लिए बाहर नहीं भागती तो नशेड़ी पत्नी की जान ही ले लेता। पति-पत्नी के बीच हंगामे की सूचना पर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपी को किसी तरह से शांत किया। लहूलुहान हालत में थाने पहुंचकर पीडिता ने आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।
यह भी पढ़ें

नौकरी दिलाने के बहाने प्रेमजाल में फंसाता था आफताब, धर्मांतरण के बाद करा देता था शादी

दरअसल, मामला थाना लालकुर्ती क्षेत्र के ऊंचा मोहल्ला का है। जहां पर कुनाल नामक युवक अपनी पत्नी प्रियंका के साथ निवास करता है। महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है। देर रात उसका पति कुनाल शराब पीकर घर आया था। पत्नी ने उसे कम शराब पीने के लिए कहा तो दोनों के बीच विवाद बढ गया। शराब को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। आरोप है कि इसी बीच कुनाल ने पत्नी प्रियंका के सिर पर बेलन मारकर उसका सिर फोड़ दिया।
यह भी देखें: मंदिर निर्माण के लिए नींव खुदाई करने से पहले हो रहा है यह काम

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। महिला ने लहूलुहान हालत में थाने पहुंचकर आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पति फरार है उसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो