script

नाराज पत्नी को मनाकर ले गया वापस, फिर इस बात पर पति ने हाथ-पैर काट कर फेंक दिया सड़क पर

locationमेरठPublished: Oct 15, 2019 04:03:39 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पति ने की हैवानियत की हदें पार
पत्नी के हाथ पैर काटकर फेंक दिया
महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

meerut.jpeg
मेरठ। मेरठ से सनसनी खेज वारदात सामने आई है, जहां एक बार फिर पति ने हैवानियत की हदें पार कर दी। जहां एक पति ने पत्नी के हाथ और पैर काटकर सड़क किनारे फेंक दिया। अगली सुबह जह कुछ लोगों की नजर पहुंची तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
घटना मेरठ के जानी क्षेत्र में सिवाल मार्ग की है, जहां देर रात महिला को उसके पति ने हाथ पैर काटकर रास्ते में फेंक दिया। सुबह लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। हालाकि उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के रहने वाले फुरकान ने अपनी बेटी रुकैया की शादी पांच माह पूर्व मेरठ के श्यामनगर निवासी उमर के साथ की थी। लेकिन आरोप है कि शादी के बाद से ही महिला का पति मारपीट करने लगा। इसलिए महिला अपने मायके गाजियाबाद ही आकर रहने लगी।
इस बीच सोमवार को रुकैया का पति उमर उसे लेने पहुंचा, और मनाकर उसे मेरठ ले आया। लेकिन शायद उसके मन में कुछ और ही चल रहा था। देर रात उसने गर्दन, हाथ और पैर पर वारकर उसकी हत्या करने की कोशिश की और मरा हुआ समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया।
वहीं पुलिस ने जांच-पड़ताल कर परिजनों को जानकारी दी तो पूरा मामला सामने आया। महिला को को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो