script

VIDEO: ईद के बाद अपनी ससुराल नहीं गई शबाना तो दे दिया तलाक, फिर बैठी पंचायत में हुआ ये काम

locationमेरठPublished: Sep 02, 2019 06:06:11 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें
मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का मामला
ससुराल पक्ष ने घर में घुसने का प्रयास, दुकान के ताले तोड़े
पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर संभाली स्थिति
 
 
 

meerut
मेरठ। तीन तलाक प्रकरण में पंचायत बैठी। पंचायत में समझौते की कोई राह नहीं दिखाई दी। इसके बाद ससुराल पक्ष ने मारपीट की अफवाह उड़ा दी। मौके पर ससुराल पक्ष के लोग पहुंच गए। ससुराल पक्ष के लोगों के हाथ में लाठी-डंडे और हाकियां थी। लड़की पक्ष से पहुंचे युवक पक्ष के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ मचाई। जिसमें दुकान का शटर तोड़ दिया गया। इतना ही नहीं मकान के दरवाजे भी तोड़ दिए।
यह भी पढ़ेंः ‘आजम’ की सात साल पहले चोरी हुई थी बाइक, पहुंची घर पर ये चीज तो मच गया हड़कंप

हंगामा की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस कर्मियों से भी स्थिति नहीं संभली। इसके बाद मौके पर सीओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने भीड़ को तितर-बितर किया। तब जाकर स्थिति काबू में हुई। इसके बाद दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी क्षेत्र का यह मामला है। करीब चार वर्ष पूर्व वसीम की शादी शबाना के साथ हुई थी। शबाना ईद में अपने घर आई थी। इसके बाद वह अपने ससुराल नहीं जा रही थी। जिसको लेकर उसके पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया था। इसके बाद महिला के ससुराल पक्ष के लोग आज बातचीत के लिए शबाना के घर आए थे।
यह भी पढ़ेंः जिस क्षेत्र में पलायन रहा था सुर्खियों में, अब यहां हुआ ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

जिस पर घर के भीतर ही पंचायत चल रही थी। इसी दौरान किसी ने अफवाह फैला दी कि लड़की पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के साथ मारपीट कर दी है। इसके बाद लड़की की ससुराल के अन्य लोग भी लाठी-डंडे और लोहे की राॅड लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लड़की के घर के दरवाजे और शटर आदि को तोड़ दियां। वे भीतर घुस गए और लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई। दोनों पक्षों ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो