scriptVIDEO: आयकर टीम ने व्यापारी के घर और प्रतिष्ठान पर मारे छापे, बैंक खातों में हेरफेर की चल रही जांच | Income tax team raided Meerut businessman house | Patrika News

VIDEO: आयकर टीम ने व्यापारी के घर और प्रतिष्ठान पर मारे छापे, बैंक खातों में हेरफेर की चल रही जांच

locationमेरठPublished: Dec 19, 2019 12:58:29 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के भावनपुर के जेई गांव में छापेमारी
गुरुवार सुबह 6 बजे से चल रही है कार्रवाई
व्यापारी के घर सात सदस्यों की टीम पहुंची

meerut
मेरठ। मेरठ में आयकर विभाग (Income Tax) की टीम ने गुरुवार सुबह 6 बजे तड़के थाना भावनपुर क्षेत्र के जेई गांव में व्यापारी (Trader) के आवास और प्रतिष्ठान पर एक साथ छापा (Raid) मारा। व्यापारी का नाम बांके लाल गोपी चंद है। सुबह 6 बजे जब सात सदस्यीय टीम गांव पहुंची और व्यापारी के घर को घेरा तो हड़कंप मच गया। आयकर टीम ने व्यापारी के प्रतिष्ठान पर भी छापेमारी की है।
आयकर के छापे के दौरान व्यापारी के बैंक खातों में बड़ी हेराफेरी की बात सामने आ रही है। टीम द्वारा व्यापारी के आवास पर देर रात तक जांच-पड़ताल किए जाने की संभावना है। आयकर विभाग की टीम की इस कार्रवाई से जिले के तमाम व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने गांव के किसी व्यक्ति को भीतर जाने की अनुमति नहीं दी। व्यापारी के रिश्तेदार भी बाहर मौजूद अधिकारियों से बातचीत कर वापस लौट गए। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पहली बार किसी के यहां आयकर की छापेमारी हुई है। छापेमारी टीम के लोगों ने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो