scriptTeenager murder in Meerut : किशोरी की हत्या कर शव के पास बैठे सिरफिरा आशिक को दीवार तोड़कर निकाला बाहर | killer was sitting near dead body after killing teenager in Meerut | Patrika News
मेरठ

Teenager murder in Meerut : किशोरी की हत्या कर शव के पास बैठे सिरफिरा आशिक को दीवार तोड़कर निकाला बाहर

Teenager murder in Meerut जिले में एक सिरफिरे युवक ने प्रेमप्रसंग के चलते किशोरी की हत्या कर दी। किशोरी की हत्या के बाद हत्यारोपी ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और वह शव के पास ही बैठा रहा। ग्रामीणों ने उससे दरवाजा खोलने को कहा तो उसने मना कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कमरे की दीवार तोड़कर हत्यारोपी को बाहर निकाला।

मेरठMay 01, 2022 / 08:03 pm

Kamta Tripathi

Teenager murder in Meerut : किशोरी की हत्या कर शव के पास बैठा रहा युवक, दीवार तोड़कर बाहर निकाला आरोपी

Teenager murder in Meerut : किशोरी की हत्या कर शव के पास बैठा रहा युवक, दीवार तोड़कर बाहर निकाला आरोपी

Teenager murder in Meerut जिलेे के थाना फलावदा क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर किशोरी की हत्या कर दी और उसके बाद कमरे की कुंड़ी लगाकर शव के पास ही बैठा रहा। घटना थाना फलावदा के गांव बातनौर की है। जहां पर रविवार दोपहर को सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सिरफिरे ने कमरे के अंदर कुंडी लगा ली और कमरे में शव के पास बैठ गया। मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने हत्यारोपी को दीवार तोड़कर बाहर निकाला। इसी बीच लोगों ने हत्यारोपी के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने किसी तरह से उसको बचाया और थाने पहुंचाया। हत्यारोपी की हालत देखकर उसकेा सीएचसी मवाना में भर्ती कराया। पुलिस प्रेम प्रसंग में हत्या करने की बात बता रही है।

गांव बतनौर में पानी की टंकी के पास सरकारी नलकूप के पास बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत ओमवीर पुत्र नाहर सिंह परिवार संग रहता है। रविवार को वह डयूटी पर चला गया और पत्नी पूनम एक बेटी शिवानी के साथ खेत पर चली गई। जबकि घर पर 16 वर्षीय बेटी रजनी व आठ वर्षीय बेटा सागर रह गए। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले सुभाष का भांजा रोहित पुत्र खेमचंद निवासी ग्राम बढ़का थाना मुरादनगर जिला गाजियाबाद आ गया। उसने घर में रजनी को देखा और बुरी नियत से दबोच लिया और कमरे में खींच ले गया। विरोध के बीच रजनी ने शोर मचाया तो उसने कुंडी बंद कर ली।
यह भी पढ़े : Eid al-Fitr 2022 : ईद पर टूटेगी दशकों पुरानी परंपरा, सीएम योगी के आदेश का पालन करवाने में जुटा प्रशासन—पुलिस

इस बीच पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों बंद दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उसने नहीं खोला। मौके पर पुलिस को बुला लिया गया। पुलिस और लोगों ने दीवार तोड़ी और अंदर घुसे तो देखा हत्यारोपी किशोरी के शव के पास बैठा हुआ था। गुस्साएं लोगों ने हत्यारोपी को पकड़कर जमकर पीटा और बेहोशी की हालत में पुलिस को सौंप दिया। एसओ वरूण शर्मा भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। शव कब्जे में ले लिया। फोरेसिंक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाने के बाद शव को मोर्चरी हाउस भेज दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेज दिया। हालांकि पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में शक होने पर हत्या का कारण बता रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो