scriptयूपी के इस जिले में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, एसएसपी के निर्देश के बाद भी पुलिस ‘सुस्त’ | loot from couple in bagpat on diwali | Patrika News
मेरठ

यूपी के इस जिले में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, एसएसपी के निर्देश के बाद भी पुलिस ‘सुस्त’

दिन दहाड़े बदमाशों ने दम्पति को निशाना बनाते हुए हजारों के गहने और नगदी लूट ली। सूचना के बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड पायी।

मेरठNov 08, 2018 / 12:48 pm

Rahul Chauhan

बागपत। बागपत के खेकडा थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यही कारण है कि बदमाश दिन में भी वारदात करने से नहीं रुक रहे। बुधवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने दम्पति को निशाना बनाते हुए हजारों के गहने और नगदी लूट ली। सूचना के बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड पायी।
यह भी पढ़ें

तीन साल पहले युवती की हुई थी शादी, अब हुआ कुछ ऐसा कि परिवार वालों ने गांव छोड़ने की दे दी चेतावनी

दरअसल, दिपावली के त्योहार को लेकर जनपद के कप्तान ने भले ही अपने मातहतों को कड़े दिशा निर्देश देते हुए सुरक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए कहा हो। लेकिन सुरक्षा की पोल बुधवार को उस समय खुल गई जब एक दम्पति को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। पीडित दंपति सैदपुर का रहने वाला है, जो रटौल से मुबारिकपुर नहर के रास्ते अपने गांव जा रहा था।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में बनेगा देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्‍टेडियम, बारिश में भी नहीं रुकेगा मैच

बताया गया है कि रास्ते में डिस्कवर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनको रास्ते में रोक लिया और उनके पास रखी हजारों की नगदी सहित महिला के गहने लूट कर फरार हो गये। आरोप है कि इसकी शिकायत लेकर जब पीड़ित रटौल चौकी पहुंचे तो पुलिस ने शिकायत के बाद भी मामले में कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया। जिससे नाराज पीड़ित अपने गांव के लिए लौट गये। वहीं पुलिस ने मामले को अभी दर्ज तक नहीं किया और जाचं की बात कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

इस परिवार के हाल से जानिए नोटबंदी का मतलब, करोड़ों के कर्ज के बाद बिक गर्इ र्इंटें भी

लोगों का आरोप है कि खेकडा थाना क्षेत्र का यह कोई नया मामला नहीं है। यहां हर सप्ताह एक लूट होना आम बात है। बस फर्क इतना है कि पुलिस लूट की घटना को मारपीट या चोरी में दर्ज कर अपना बचाव कर लेती है। सीओ खेकडा का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। अगर लूट की घटना हुई है तो लुटेरों को जल्द पकडा जायेगा।

Hindi News/ Meerut / यूपी के इस जिले में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, एसएसपी के निर्देश के बाद भी पुलिस ‘सुस्त’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो