scriptभाभी ने देवर को खाने में दे दी बासी रोटी, इसके बाद मच गई चीख-पुकार | man murder his sister in law | Patrika News
मेरठ

भाभी ने देवर को खाने में दे दी बासी रोटी, इसके बाद मच गई चीख-पुकार

Highlights:
-खरखौदा थाना क्षेत्र के काशीराम आवास कालोनी का मामला -बड़े भाई के साथ रहता था आरोपी नशेड़ी -भाभी नशा करने से भी करती थी मना

मेरठJul 17, 2020 / 01:19 pm

Rahul Chauhan

roti-bank.jpg
मेरठ। नशेड़ी को भाभी ने खाने में बासी रोटी दी तो यह बात उसे नगावार गुजरी। उसने भाभी की गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। कालोनी में महिला की हत्या की जानकारी लगने पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें

अपहृत बिल्डर विक्रम त्यागी का नहीं लगा सुराग, पता बताने वाले को मिलेगा 50 हजार का इनाम

घटना खरखौदा थाना क्षेत्र के बिजलीबंबा पुलिस चौकी स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी की है। जहां पर एक नसेड़ी देवर ने भाभी की गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पड़ोसियों को जब शक हुआ तो उन्होंने घर में आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जानकारी होने पर महिला का पति जब कमरे में पहुंचा तो पत्नी का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

एसपी से बोले भाजपा विधायक, सपा-बसपा सरकार में खाई लाठियां, अब अपनी सरकार में भी खा लूंगा

बता दें कि कांशीराम आवासीय कालोनी में अय्यूब अपनी पत्नी गुलिस्ता, दो बच्चों और छोटे भाई महबूब के साथ रहता है। अय्यूब मजदूरी करता है, जबकि महबूब टेंपो चलाता है। गुरुवार को अय्यूब मजदूरी पर चला गया। महबूब घर पहुंचा और उसने खाना मांगा। इस पर भाभी ने रखी हुई रोटियां उसे दे दी। इसी बात पर नसेड़ी महबूब भड़क उठा और धारदार हथियार से गुलिस्ता का गला रेतकर फरार हो गया। इसी बीच पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने कमरे में आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने अय्यूब को फोन कर बुला लिया। घर पहुंचे अय्यूब को गुलिस्ता का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। थाना
प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा को पड़ोसियों ने बताया कि महबूब नशे का आदी होने के साथ देर रात घर आता था। जिसके चलते गुलिस्ता से आए दिन विवाद होता रहता था। तीन दिन पहले भी हुई कहासुनी के बाद गुलिस्ता ने महबूब के लिए का खाना नहीं बनाया। जिससे महबूब गुस्से में था। गुरुवार सुबह वह चुपचाप टेंपो लेकर चला गया। अय्यूब के जाने के बाद दोपहर में पहुंचे महबूब ने गुलिस्ता की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को मेरठ मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया ने बताया कि आरोपी भाभी पर बदनियती भी रखता था।

Home / Meerut / भाभी ने देवर को खाने में दे दी बासी रोटी, इसके बाद मच गई चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो