scriptविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, एक लेटर मिलने के बाद पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया | Married woman dies under suspicious circumstances in Meerut | Patrika News
मेरठ

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, एक लेटर मिलने के बाद पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

Highlights

मेरठ के हस्तिनापुर का मामला, पुलिस जांच में जुटी
परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया
तीन साल पहले हुई थी शादी, मारपीट का भी आरोप

 

मेरठJan 18, 2020 / 04:49 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। हस्तिनापुर क्षेत्र में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जानकारी मायके वालों को मिली तो वे भी ससुराल पहुंच गए और उन्होंने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया। हालांकि अभी थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने विवाहिता के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ मवाना ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली और आसपास के लोगों से बात कर थाना पुलिस को जरूरी निर्देश दिए।
यह भी पढ़ेंः बारिश ने तोड़ दिया 40 साल पुराना रिकार्ड, लंबे समय तक ठंड बने रहने का भी बना कीर्तिमान

घटना शनिवार की है। विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों से पुलिस को सूचना मिली कि जैन कॉलोनी स्थित मकान में घुसे चोरों ने घर को खंगाल लिया है और महिला को अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी और निरीक्षण करने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया। थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंचे विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ेंः CAA के विरोध में 35 हजार लोगों के हस्ताक्षर का पत्र भेजा चीफ जस्टिस को, पीआईएल दाखिल की मांग Video

मायके पक्ष के लोगों का आरोप था उनकी बेटी की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। जबसे ही उसके ससुराल वाले परेशान करते थे। आये दिन मारपीट कर झगड़ा करते रहते थे। काफी दिन तक उनकी पुत्री मायके में ही समसपुर रही। परंतु काफी समझाने के बाद उसे उसकी ससुराल वाले यहां ले आये थे। परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। उन्होंने लगभग एक घंटे तक काफी छानबीन की और मौके से कागज पर लिखा गया एक लेटर भी बरामद किया है, हालांकि यह पत्र कई टुकड़ों में था। 24 वर्षीय मृतका का नाम तनु है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: पुलिस की वर्दी में सर्राफा बाजार में वारदात करने पहुंचे दो ठगों को कांस्टेबल ने दबोचा, एसएसपी ने दिया इनाम

मौके पर सीओ मवाना यूएन मिश्र भी पहुंचे और जानकारी की। पुलिस ने फिलहाल ससुराल पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लिया है। महिला की मौत के संबंध में इनसे पूछताछ की जा रही है। सीओ मवाना ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Home / Meerut / विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, एक लेटर मिलने के बाद पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो