scriptकोर्ट मैरिज के बाद ऑनर किलिंग का खतरा देखकर बुर्के में पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंची, ये है पूरा मामला | New couples demand security after court marriage in meerut | Patrika News
मेरठ

कोर्ट मैरिज के बाद ऑनर किलिंग का खतरा देखकर बुर्के में पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंची, ये है पूरा मामला

Highlights

मेरठ के ब्रह्मपुरी क्षेत्र का मामला
24 सितंबर को कोर्ट मैरिज की थी
दो दिन पहले युवक के साथ घर से गई

मेरठDec 01, 2019 / 11:03 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कोर्ट मैरिज करने के बाद घर में जानकारी दिए बगैर युवती युवक के साथ दो दिन पहले घर से चली गई थी। फिर अचानक नवदंपती पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से युवती को बचाया। दरअसल, युवती ने अपने घर मेें बगैर बताए कोर्ट मैरिज कर ली थी। परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया था। इसके बाद युवती युवक के साथ चली गई थी। अब युवती को ऑनर किलिंग का खतरा दिख रहा है। पुलिस अफसरों ने भरोसा दिलाया है।
यह भी पढ़ेंः रात को होटल पहुंचे युवकों ने खाना देने से मना करने पर मार दी गोली, देखें वीडियो

मामला ब्रह्मपुरी क्षेत्र के गणेशपुरी निवासी अमर की माधवपुरम मोबाइल फोन की दुकान है। करीब एक साल पहले माधवपुरम की एक ही वर्ग की युवती उसकी दुकान पर आयी थी। दोनों में बातचीत शुरू हो गई। फिर छह महीने पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज के लिए अर्जी लगाई। 24 सितंबर को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली, लेकिन इस बारे में दोनों ने अपने घर पर नहीं बताया। दोनों अपने-अपने घर रहने लगे। इसी दौरान युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता दिल्ली में तय कर दिया। युवती ने इसका विरोध किया, लेकिन परिजनों ने उसकी एक नहीं सुनी। इसके बाद युवती युवक अमर के साथ दो दिन पहले घर से चली गई। इसके बाद युवती के परिजनों ने इसकी थाने में तहरीर दे दी।
यह भी पढ़ेंः कांग्रेसी उतरे सड़कों पर, प्रज्ञा ठाकुर का पुतला फूंकने के बाद की बर्खास्त करने की मांग, देखें वीडियो

शनिवार को दोनों एसएसपी आफिस पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। यहां युवती बुर्का पहनकर पहुंची थी। यहां सीओ हरिमोहन सिंह ने उनको थाने भेज दिया। युवक के साथ बुर्का पहने युवती जब थाने पहुंची तो दोनों ने ऑनर किलिंग का खतरा जताया। किसी ने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। पुलिसकर्मी दोनों से बात कर ही रहे थे कि परिजनों ने पहुंचकर युवती की पिटाई कर दी। पुलिस ने युवती को परिजनों से छुड़ाया। थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि युवती को पूरी सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।

Home / Meerut / कोर्ट मैरिज के बाद ऑनर किलिंग का खतरा देखकर बुर्के में पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंची, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो