scriptनाबालिग की बात सुनकर चौंक गए पुलिस अफसर, उसने कहा- रिश्ते में लगता है मामा और करता है ऐसा काम | police officers shocked Minor charges with mama | Patrika News

नाबालिग की बात सुनकर चौंक गए पुलिस अफसर, उसने कहा- रिश्ते में लगता है मामा और करता है ऐसा काम

locationमेरठPublished: Jan 10, 2019 11:49:13 am

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस अफसरों से लगार्इ गुहार, इसके बाद दर्ज हुर्इ एफआर्इआर

meerut

नाबालिग की बात सुनकर चौंक गए पुलिस अफसर, उसने कहा- रिश्ते में लगता है मामा और करता है ऐसा काम

मेरठ। एक युवक रिश्ते में नाबालिग लड़की का मामा लगता है, लेकिन जब आप उसकी करतूत सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। खुद लड़की की मां ने अपने रिश्तेदार भाई की करतूत को थाने में मीडिया के सामने बयां किया, लेकिन थाने में उसकी एक नहीं सुनी गई। अपनी नबालिग बेटी को दरिदों के चंगुल से छुटाने और घर पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही एक मां की मेरठ पुलिस और प्रशासन में कहीं सुनवाई नहीं हो रही। मदद की गुहार लगाते हुए थाने पहुंची पीड़ित महिला और उसकी नाबालिग बेटी को घंटों थाने में बैठाया गया।
यह भी पढ़ेंः योगी की पुलिस चला रही ये अभियान, कहा- वाहनों पर ये नाम लिखे तो बख्शा नहीं जाएगा, पकड़े गए दुपहिया पर एेसी हुर्इ कार्रवार्इ

पीड़ित परिवार कैंट क्षेत्र निवासी है। उसके पास में ही एक दबंग परिवार भी रहता है। इस परिवार में आरोपी युवक और कुछ महिलाओं ने बीते दिन पीड़ित महिला के घर पर जाकर हमला बोल दिया। इसके बाद दंबंगों ने महिला और उसकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की और दोनों को घर छोड़कर भागने को कहा। पीड़ित पक्ष एक किराए के मकान में रहते हैं। उनका कहना है कि अभिषेक जो कि रिश्ते में उसका मुंहबोला भाई लगता है उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है। अभिषेक जबरन भागकर शादी करने की बात कहता है। महिला का आरोप है कि उसकी लड़की को धमकी दी गई है कि अगर उसने अभिषेक की बात नहीं मानी तो वह उसको जबरन भगाकर ले जाएगा और उससे शादी कर लेगा। तब से उसे अपनी बेटी की चिंता सता रही है।
यह भी देखेंः इस संगठन ने एनआईए की कार्रवार्इ में पकड़े गए मुस्लिम युवकों के इस टेस्ट की मांग की, देखें वीडियो

वहीं उसकी पुत्री का कहना है कि मैं अभी नाबालिग हूं और मुंहबोला मामा मुझ पर शादी का जबरन दबाव बना रहा है। इतना ही नहीं वह आए दिन छेड़छाड़ भी करता है। पीड़ित पक्ष ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस बारे में जब एसपी सिटी रणविजय सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो