झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस के साथ अंधेरे का फायदा उठाकर लोगों ने किया एेसा काम, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

अब पुलिसकर्मियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शुरू की छापेमारी

By: Nitin Sharma

Published: 24 Jul 2018, 11:01 AM IST

मेरठ।योगी सरकार में भले ही यूपी पुलिस एक के बाद एक एनकाउंटर कर रही हो, लेकिन पश्चिम यूपी के मेरठ में हुर्इ इस वारदात से बदमाशों से बलवाइयों में पुलिस को कोर्इ डर नहीं दिखार्इ दे रहा है।इसी की वजह है कि झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को कुछ लोगों ने अंधेरे का फायदा उठाकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।इतना ही इस दौरान कर्इ पुलिसकर्मी घायल हो गये।साथ ही पुलिसकर्मियों की वर्दी तक फट गर्इ।अब पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई इंस्टीट्यूट की तीसरी मंजिल से छलांग

झगड़े की सूचना पर पहुंची थी पुलिस टीम

जानकारी के अनुसार देर रात करीब एक बजे मौहल्ला खालसा में दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पर पुलिस टीम अपनी गाड़ी लेकर पहुंची।पुलिसकर्मियों ने मामले को देख मौके से एक शख्स को अपनी गाड़ी में बिठाकर थाने ले जाने लगी। इसी दौरान उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।लोगों ने पुलिस पर पथराव किया।तो पुलिसकर्मियों में भगदड़ मच गई।पथराव में कांस्टेबल धर्मवीर का सिर फट गया और बलवाइयों ने उसकी वर्दी फाड़ते हुए शोल्डर उखाड़ दिए।वहीं, हमले में दरोगा वीरेन्द्र सिंह व अन्य कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।घटना के बाद पुलिसकर्मी किसी प्रकार जान बचाकर थाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें-कार पार्किंग को लेकर यूपी के इस शहर में दिखा ऐसा नजारा, जो आपने कभी नहीं देखा होगा

दोबारा भारी बल के साथ पहुंची पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिसकर्मियों के घायल अवस्था में थाने पहुंचने पर भारी अमले के साथ पुलिस टीम दोबारा मौहल्ले में पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपी शख्स सूरज को दबोच लिया।वहीं अन्य आरोपी मौके से फरार हो गये।वहीं इस मामले में एसआई वीरेन्द्र सिंह ने सूरज व उसकी पत्नी मोनिका, भाई धर्मपाल और पड़ोसी रविन्द्र, हेम, राजू व देवेन्द्र सहित 10-15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ बलवे और जानलेवा हमले सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned