बिजली टीम की चेकिंग से मचा एेसा हड़कंप कि महिला की यह हो गर्इ हालत, लोगों के हंगामे से टीम एेसे दौड़ी...

बिजली टीम की चेकिंग से मचा एेसा हड़कंप कि महिला की यह हो गर्इ हालत, लोगों के हंगामे से टीम एेसे दौड़ी...

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Oct, 14 2018 01:34:26 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

पीवीवीएनएल ने चला रखा बिजली चोरी रोको अभियान

मेरठ। नौचंदी क्षेत्र में छापेमारी को गई विद्युत विभाग की टीम को देख घर में मौजूद अकेली महिला को हार्ट अटैक पड़ गया। घटना के बाद क्षेत्र के लोगाें द्वारा हंगामा करने पर विद्युत विभाग के अधिकारी मौके से भाग लिए। क्षेत्र के निवासियों ने टीम के कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार विद्युत चोरों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अन्तर्गत शनिवार को विद्युत विभाग की टीम जैदी फार्म मंजूर नगर में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान टीम के साथ भारी संख्या मेें फोर्स भी मौजूद थी। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पुलिस के भारी अमले को देख क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। लोगों के बीच फोर्स देखकर दहशत बन गई।

यह भी पढ़ेंः नवरात्रि पर बिजली-पानी गुल होने से अखिलेश सरकार को याद कर रहे यूपी के इस शहर के लोग

चेकिंग के लिए घर में घुसे

इसी बीच विद्युत विभाग के अधिकारी पुलिस को लेकर महिला नसीम पत्नी मोहम्मद फुरकान के घर में घुस गए। आरोप है कि टीम के कर्मचारियों ने घर में घुसते ही महिला के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिससे महिला दहशत में आ गई और उसे हार्ट अटैक पड़ गया। महिला के अचानक से जमीन पर गिरते ही विद्युत विभाग की टीम में हड़कंप मच गया। उधर, क्षेत्र के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को घेरते हुए हंगामा शुरू किया तो टीम के अधिकारी और कर्मचारी मौके से खिसक गए। महिला को पहले एक नर्सिंग होम और बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

यह भी पढ़ेंः 'तितली' ने दिल की धड़कन पर बरपाया कहर, एक ही दिन में कर्इ गुना मरीज भर्ती होने पर चिकित्सक भी हैरत में

फोर्स ने संभाली स्थिति

महिला के इस तरह से गिरने और उसकी तबियत खराब होने की सूचना से मोहल्लावासियों में आक्रोश फैल गया। मोहल्लावासी एकत्र होकर मौके की ओर दौड़े और पूरी टीम को घेर लिया। मोहल्लावासी बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाने पर अड़ गई, लेकिन फोर्स ने स्थिति को संभाला और बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को घटनास्थल से तुरंत रवाना कर दिया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned