आटा और ठंडी अंगीठी लेकर सड़क पर बैठी महिला सपा कार्यकर्ता, कहा- महंगाई में कैसे बनाएं रोटी

Highlights

- गैस और पेट्रोल के बढ़ते दामों के विरोध में सपाइयों ने अंगीठी और रोटी के साथ प्रदर्शन किया

- सपाइयों ने लगाए मोदी-योगी होश में आओ के नारे

- कहा- भाजपा सरकार के अब बैसाखी की जरूरत

By: lokesh verma

Published: 12 Feb 2021, 11:31 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. प्रतिदिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने ठंडी अंगीठी में रोटी सेककर बढ़ती महंगाई का विरोध किया। महिला कार्यकर्ताओं का कहना था कि रसोई गैंस के दामों में बढ़ोतरी हो रही है, जिसके चलते आम लोगों के घरों के चूल्हे ठंडे पड़े हुए हैं। वहीं, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने आम लोगों के साथ मध्यमवर्गीय लोगों की भी कमर तोड़ दी है।

यह भी पढ़ें- गाजीपुर बार्डर पर बैठै बुजुर्ग किसानों का चरणामृत सरकार को भेजेगी शिवसेना

वरिष्ठ सपा नेता परविंदर सिंह ईशु ने कहा कि भाजपा सरकार को अब बैसाखी की जरूरत है। सरकार से नहीं संभल रहा है। मंदिर और मस्जिद की राजनीति करने वाले कभी देश का भला नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों ही अपनी जिम्मेदारियां निभाने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। वहीं इस दौरान भारी संख्या में कमिश्नरी पर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की। सपाइयों ने मोदी-योगी होश में आओ जैसे नारे लगाए।

आटा और ठंडी अंगीठी लेकर बैठी महिला सपा कार्यकर्ता ने कहा कि कैसे रोटी बनाएं, न तो गैस है और न ही उनके यहां पर राशन है। इस महंगाई के चलते सब कुछ मुश्किल हो गया है। महिला कार्यकर्ताओं ने स्मृति इरानी पर तंज कसते हुए कहा कि अब कहां हैं स्मृति ईरानी, जो महंगाई के विरोध में सिलेंडर सड़कों पर रखकर प्रदर्शन करती थीं।

यह भी पढ़ें- 'किसानों के कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है सपा, काले कानून वापस होने से पहले पीछे नहीं हटेंगे'

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned