scriptधारा 144 के बावजूद सुमित एनकाउंटर पर समाजवादियों का प्रदर्शन, अब नपेंगे आयोजक | smajwadi party workers protest against Sumit encounter | Patrika News

धारा 144 के बावजूद सुमित एनकाउंटर पर समाजवादियों का प्रदर्शन, अब नपेंगे आयोजक

locationमेरठPublished: Nov 07, 2017 06:06:33 pm

Submitted by:

Iftekhar

एनकाउंटर पर प्रदेश सरकार पर तीखी प्रक्रिया, धरना प्रदर्शन पर प्रशासन पर टेढ़ी नजर

sumit encounter protest

मेरठ. सुमित गुर्जर एनकाउंटर के विरोध में सपाइयों ने अतुल प्रधान के नेतृत्व में कमिश्नरी पार्क पर धरना दिया है। इसमें सपाइयों के साथ-साथ गुर्जर समाज के काफी लोग शामिल हुए। इसमें बसपा के कुछ नेताओं ने सुमित एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए प्रदेश सरकार को घेरा। धरने के दौरान ही सुमित गुर्जर के परिजनों ने मुंडन कराया। निकाय चुनाव में आचार संहिता लगी होने के कारण धारा 144 के बावजूद कमिश्नरी पर इस धरने को लेकर प्रशासन सतर्क रहा और इस प्रदर्शन पर कड़ी नजर रखी गर्इ। एडीएम सिटी मुकेश चंद का कहना है कि इस धरने को लेकर कोर्इ अनुमति नहीं ली गर्इ थी, इसलिए आयोजकों के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।

OMG! जिस रेप केस में पहले सिपाही हुआ था गिरफ्तार, अब नाबालिक के पिता को पुलिस बता रही रेपिस्ट

एनकाउंटर पर सवाल
सपा नेता अतुल प्रधान समेत अन्य पार्टी नेताओं ने सुमित गुर्जर का एनकाउंटर फर्जी बताते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के राज में पुलिस फर्जी एनकाउंटर कर रही है। इसे लेकर सरकार ने भी चुप्पी साध रखी है। सपा सरकार जब प्रदेश में आएगी तो फर्जी एनकाउंटर करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे और जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत ने जिस तरह यहां सर्वसमाज के लोगों को एक साथ लेकर अपना धरना चलाया था, उसी तरह हम भी प्रदेश सरकार के खिलाफ एकट्ठा होकर अपनी मांगों के लिए लड़ेंगे। धरने में शामिल गुर्जर समाज के बसपा नेताओं ने एनकाउंटर पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला।

पति परमेश्वर ने ही पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जिसे जानकर कसाई भी हो जाएगा शर्मसार

परिजनों का मुंडन
धरने में सुमित गुर्जर के परिजन भी शामिल हुए। उन्होंने पुलिस की मनमानी के खिलाफ जमकर आक्रोश जताया। इनमें सुमित के भार्इ प्रवीण, धर्मेंद्र के साथ अनुज और महावीर ने धरनास्थल पर मुंडन कराया। कमिश्नरी पार्क में हुए इस धरने के लिए सपाइयों ने सुबह से ही तैयारी शुरू कर दी थी। सपा नेता अतुल प्रधान ने पार्टी कार्यकर्ता और गुर्जर समाज के लोगों को रविवार को यहां पहुंचने का आह्वान किया था। इस धरने में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो