scriptसंदिग्ध परिस्थिति में सिपाही की बहन के पेट में लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी | soldier sister shot in stomach | Patrika News
मेरठ

संदिग्ध परिस्थिति में सिपाही की बहन के पेट में लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Highlights:
-युवती की हालत गंभीर -हादसे के समय घर में अकेली थी युवती

मेरठJul 17, 2020 / 06:13 pm

Rahul Chauhan

मेरठ। संदिग्ध परिस्थिति में सिपाही की बहन के पेट में गोली लग गई। घटना जिस समय हुई उस दौरान युवती घर में अकेली थी। युवती केा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मेडिकल थाना क्षेत्र के सरायकाजी की है। एसओ मेडिकल कुलवीर सिंह के अनुसार सरायकाजी में होमगार्ड अमन सिंह का परिवार रहता है। उसका बेटा रिंकू सिपाही है। उसकी पोस्टिंग रामपुर है। रिंकू की करीब बीस वर्षीय बहन दीपा गुरुवार रात में घर में अकेली थी। परिजन बाहर गए हुए थे।
यह भी पढ़ें

बहन से फोन पर बोला युवक- ‘मैं कुछ देर का मेहमान हूं’, रोड किनारे अर्धनग्न अवस्था मिला शव

इसी दौरान दीपा के पेट में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। दीपा खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी और पास में तमंचा पड़ा था। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और दीपा को न्यूटिमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इसकी जानकारी पाकर मेडिकल पुलिस पहले घटनास्थल और फिर हॉस्पिटल पहुंची। पुलिस ने पीड़ित के मजिस्ट्रेटी बयान भी कराए।
यह भी पढें: पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, 50 और 25 हजार के दो बदमाशों को लगी गोली

पुलिस का कहना है कि युवती ने स्वयं को गोली मारी या किसी और ने वारदात की है। घर में तमंचा कहां से आया। इस बाबत उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। हालांकि पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है। वहीं, सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल का कहना है कि युवती का मजिस्ट्रेटी बयान करा दिया है। गोली कैसे लगी तथा तमंचा कहां से आया इसकी जांच कराई जा रही है।

Hindi News/ Meerut / संदिग्ध परिस्थिति में सिपाही की बहन के पेट में लगी गोली, पुलिस जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो