scriptपहले टीचर को बोला ‘आई लव यू’ अब दे रहे धमकी,दहशत में परिजन | Told the teacher I love you now hir family are threatening in Meerut | Patrika News

पहले टीचर को बोला ‘आई लव यू’ अब दे रहे धमकी,दहशत में परिजन

locationमेरठPublished: Nov 28, 2022 01:07:27 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में टीचर को ‘आई लव यू’ बोलने वाले छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। आरोपी छात्र अब टीचर और उसके परिवार को धमकी दे रहे हैं।

पहले टीचर को बोला 'आई लव यू' अब दे रहे धमकी,दहशत में परिजन

पहले टीचर को बोला ‘आई लव यू’ अब दे रहे धमकी,दहशत में परिजन

थाना किठौर क्षेत्र में एक गांव स्थित कॉलेज में छात्रों द्वारा टीचर को ‘आई लव यू’ बोलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मामला थाने तक पहुंचा तो छात्रों ने टीचर और उसके परिजनों को धमकी देनी शुरू कर दी है।
टीचर का टूट गया रिश्ता

पीड़ित टीचर के रिश्ते की बात चल रही थी। अब लड़के वालों ने भी टीचर के परिजनों से बात करनी बंद कर दी है। कॉलेज प्रशासन ने तीनों आरोपी छात्रों का नाम काट दिया है।
यह भी पढ़ें

स्टूडेंट ने टीचर को कहा – I Love you, क्लास और सड़क पर छेड़ते थे

गिरफ्तारी के लिए दबिश

कालेज प्रशासन भी पूरे मामले से बचने के लिए टीचर पर समझौता करने का दबाव बना रहा है। हालांकि पूरे प्रकरण में थाना किठौर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किठौर थाना पुलिस तीनों छात्रों की गिरफ्तार के लिए दबिश दे रही है।
ये है मामला

किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित कॉलेज की शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं कक्षा के तीन छात्र काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं। कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते-जाते उसे छेड़ते हैं। कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं।
यह भी पढ़ें

स्टूडेंट ने टीचर को कहा – I Love you, क्लास और सड़क पर छेड़ते थे

रास्ते में रोककर कहते थे आई लव यू

शिक्षिका ने बताया कि उसने कई बार उन छात्रों को अपशब्द बोलने से रोका और समझाया भी था। लेकिन इन तीनों छात्रों ने छेड़खानी करते हुए ‘आई लव यू’ बोला था। टीचर ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। टीचर ने बताया कि घटना के बाद से वह तनाव में हैं।
छात्रों की इस शर्मनाक हरकत से उसके सामाजिक और पारिवारिक जीवन खराब हो रहा है। टीचर ने तीनों छात्रों और इसमें शामिल एक आरोपी छात्र की बहन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें

UP Nagar Nikay chunav 2022 : मुहल्ला प्रमुखों पर दारोमदार, मुस्लिम के लिए खास माइक्रोप्लान

बोले एसओ

इस मामले में एसओ किठौर अरविंद शर्मा ने कहा कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा आईटी एक्ट उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में दर्ज है। छात्रों से पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी की बहन से पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो