फौजी की पत्नी के आगे बदमाश हुए पस्त, ऐसे सिखाया सबक कि आप भी करेंगे तारीफ

Highlights:

-चेन छीनने के बाद भी बदमाशों से अकेले ही भिड़ती रही

-लोग खड़े होकर देखते रहे तमाशा

-बाइक सवार बदमाशों ने लूट ली चेंन

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Oct 2020, 02:46 PM IST

मेरठ। बदमाश को फौजी की पत्नी से चेन लूट भारी पड़ गई। फौजी की पत्नी बदमाशों से भिड़ गई। फौजी की पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश की टीशर्ट पकड़ ली। लेकिन बदमाशों ने बाइक की स्पीड बढा दी। बदमाशों की बाइक के साथ महिला काफी दूर तक सड़क पर घसीटी गई। लेकिन अंत में बदमाश फरार हो गए। घटना को देख लोग भी मौके पर एकत्र हो गए और महिला को अस्पताल पहुंचाया। घटना थाना कंकरखेडा क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित सूर्या कॉलोनी की है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस महिला के बयान लेने उसके घर पहुंची।

रोहटा रोड स्थित सूर्या कालोनी निवासी प्रदीप कुमार सेना में हवलदार के पद पर तैनात हैं। इस समय उनकी पोस्टिंग पंजाब में हैं। इनकी पत्नी अलका कैंटीन से स्कूटी पर सामान लेकर घर पहुंची थी। जैसे ही स्कूटी घर के बाहर खड़ी की, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और किसी मकान का पता पूछने के बहाने अलका के गले से चेन छीन ली। अलका ने साहस दिखाते हुए बदमाशों का मुकाबला किया और एक बदमाश को पकड़ लिया। छीनाझपटी शुरू हो गई और बदमाशों ने बाइक दौड़ा दी।

अलका ने बदमाश को नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उन्हें करीब पांच सौ मीटर तक घसीट दिया। इसके बाद अलका का हाथ छुड़ाकर और चेन लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों का शोर सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। इसके बाद घायल अलका को आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई। सूचना पर पुलिस घर पर शाम के समय पहुंची और जानकारी ली।

उनका कहना है कि अगर बाइक की स्पीड तेज नहीं होती तो वह एक बदमाश को जरूर पकड़ लेती। लेकिन उन्होंने बाइक की स्पीड तेज कर दी। कोई उसकी मदद के लिए भी नहीं आया। उन्होंने बदमाश का टीशर्ट पकड़ लिया था। हाथापाई और खींचतान हुई। बदमाशों ने करीब 500 मीटर तक घसीट भी दिया। उनके हाथ-पैर पर काफी चोट आई। इसके बाद उन्होंने बदमाश को नहीं छोड़ा। लेकिन स्पीड तेज होते ही उसकी पकड़ ढीली हो गई।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned