अश्लील वीडियो बनाकर वाइफ स्वैपिंग के लिए पति करता है ब्लैकमेल, पत्नी की इस शिकायत पर पुलिस भी रह गर्इ दंग

अश्लील वीडियो बनाकर वाइफ स्वैपिंग के लिए पति करता है ब्लैकमेल, पत्नी की इस शिकायत पर पुलिस भी रह गर्इ दंग

sanjay sharma | Publish: Sep, 03 2018 10:55:18 PM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने दर्ज मामले पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की

मेरठ। क्राइम सिटी में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी ने पति पर वाइफ स्वैपिंग के लिए अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करार्इ है। पत्नी की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गर्इ है आैर मामले की छानबीन करते हुए पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः दस गुना पाने के लिए आनलाइन सट्टा लगा रहे थे ये रर्इसजादे, इनके पास से जो मिला पुलिस दंग रह गर्इ

यह है पूरा मामला

मामला मेरठ के थाना जानी क्षेत्र का है। बताते हैं कि यहां की युवती की शादी करीब करीब पांच महीने पहले 20 अप्रैल को टीपी नगर क्षेत्र के युवक से हुर्इ थी। विवाहिता ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पति के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज करार्इ है। विवाहिता का कहना है कि शादी के बाद से ही पति ने अपने दोस्तों को खुश करने की बात करनी शुरू कर दी थी। वह इसे सख्ती से मना करती रही आैर जब पति नहीं माना तो वह मायके आ गर्इ। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने बगैर उसे बताए अश्लील वीडियो क्लिप भी बना लिया आैर दोस्तों से संबंध बनाने से मना करने पर क्लिप वायरल की धमकी भी देने लगा था।

यह भी पढ़ेंः त्योहार के दिन धार्मिक स्थल पर आठ साल की बच्ची से रेप, लोगों ने किया जमकर हंगामा

पत्नी ने ये भी लगाए आरोप

पत्नी का आरोप है कि उसका पाॅर्न वीडियाे देखने की आदत है। इसे देखते-देखते वह भी अश्लील वीडियाे भी बनाने लगा। पत्नी का आरोप है कि उसका पति कोर्इ काम नहीं करता। उससे दहेज लाने की बात कहता था आैर जब वह मना करती थी उसके साथ मारपीट करता था। साथ ही अपने दोस्तों से संबंध बनाकर उन्हें खुश करने की धमकी देता था। पत्नी ने थाना जानी में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी देहात का कहना है कि जांच चल रही है। उसके बाद कार्रवार्इ होगी।

Ad Block is Banned